बेटी और प्रेग्नेंट पत्नी को पूर्व कांग्रेस सरपंच ने जहर दिया, कैरेक्टर पर करता था शक

  • नकोदर/जालंधर. हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए गांव मुद्दां के पूर्व कांग्रेस सरपंच ओंकार सिंह ने 7 महीने की गर्भवती पत्नी और 6 साल की बेटी को जहर का इंजेक्शन लगाकर मार डाला। पुलिस ने मृतक अमनदीप कौर (27) के पिता सरवण सिंह के बयान पर पति अोंकार सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है। धर्मकोट के निवासी सरवण सिंह ने बताया कि उनकी बेटी अमनदीप की ओंकार सिंह के साथ 2013 में शादी हुई थी। ओंकार ने दूसरी शादी की थी और पहली पत्नी से उसकी एक बेटी जसलीन थी।
    बेटी और प्रेग्नेंट पत्नी को पूर्व कांग्रेस सरपंच ने जहर दिया, कैरेक्टर पर करता था शक
    ओंकार को अमनदीप के करेक्टर पर शक था और वह उससे बच्चा नहीं चाहता था। एक बार उसने अमनदीप का जबरदस्ती अबॉर्शन करवाया था और अब छह महीने से अमनदीप दोबारा प्रेग्नेंट थी। शादी के बाद से ओंकार उनकी बेटी से अक्सर मारपीट करता था। सोमवार सुबह आेंकार ने सरवण सिंह को फोन किया कि आपकी बेटी और नाती की तबीयत खराब है। इलाज करवाने वह दोनों को प्राइवेट अस्पातल लेकर आया है। जब सरवण वहां पहुंचे तो डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस कंप्लेंट के बाद जब डॉक्टरों ने लाशों की गहराई से जांच की तो जसलीन की बैकसाइड पर सीरिंज का निशान दिखा।
    पत्नी के परिवार के खिलाफ की थी चाेरी की कंप्लेंट
    जांच में पता चला कि ओंकार सिंह की पूरी फैमिली विदेश में सेटल है। खुद नकोदर में खेतीबाड़ी करता है। काफी देर पहले उसने अमनदीप के घरवालों के खिलाफ चोरी की नीयत से घर में घुसने की शिकायत दी थी। डीएसपी नकोदर मुकेश कुमार ने कहा कि शक यही है कि ओंकार सिंह ने जहरीला इंजेक्शन देकर पत्नी अौर बेटी को मारा है। ओंकार को अमनदीप के करेक्टर पर शक था।
     
     
Back to top button