बीजेपी ने दिया सबसे बड़े सवाल का जवाब, दिल्‍ली में कौन होगा सीएम फेस?

नई दिल्‍ली। दिल्ली चुनावों के बारे में बात करते हुए बीजेपी के नेता और मोदी कैबिनेट में मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि सीएए, एनपीआर और एनआरसी दिल्ली चुनावों के मुद्दे नहीं हैं। केजरीवाल को चुनौती देने वाला चेहरा न खड़े कर पाने की बीजेपी की असफलता से जुड़े सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों में समस्या होती है। कुछ राज्यों में नेता बनाए जाते हैं जबकि कुछ में नहीं। उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी में भी तो अरविंद केजरीवाल के अलावा पूरी पार्टी में कोई चेहरा नहीं है।

बीजेपी

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए जावड़ेकर ने कहा कि पीएम मोदी देश के विश्वसनीय नेता हैं और दिल्ली में वह चुनावी कैंपेन का नेतृत्व करेंगे। दिल्ली में सीएम फेस के बिना चुनावी मैदान में जाना हमारी रणनीति का हिस्सा है। कई राज्यों में बीजेपी किसी नेता के बिना चुनाव में गई है।

ओपिनियन पोल्स पर अपनी राय रखते हुए प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि अच्छे विज्ञापनों का मतलब अच्छा नेतृत्व नहीं होता है। पिछली बार आम आदमी पार्टी अन्ना हजारे आंदोलन की सवारी कर जीती थी। जिसके बाद केजरीवाल ने हजारे को बाहर कर दिया। केंद्रीय सरकार ने दिल्ली में बहुत काम किया है और केजरीवाल ने केवल विज्ञापन दिए हैं।

जावड़ेकर ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल की आदत है काम केन्द्र सरकार का होता है और टोपी वो पहन लेते हैं। काम हम करते हैं और क्रेडिट केजरीवाल लेने लगते हैं। राहुल गांधी द्वारा जेएनयू मुद्दे पर की गई ‘फासीवादी’ टिप्पणी पर जावड़ेकर ने कहा कि राहुल जी की एक समस्या है। वह केवल कुछ शब्द ही जानते हैं जिसका उपयोग वे करते रहते हैं।

Back to top button