बीजेपी ने कर लिया फैसला, दिल्‍ली में ये नेता होगा सीएम कैंडिडेट

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी जनवरी के पहले सप्ताह में ही दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के अपने उम्मीदवार की घोषणा कर सकती है। बीजेपी के एक नेता ने कहा कि हमारे शीर्ष नेतृत्व ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के एक नेता को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करने का मन बना लिया है। इस फैसले को जनवरी के पहले सप्ताह में सार्वजनिक किए जाने की संभावना है।

बीजेपी

दिल्ली की 70 सदस्यीय विधानसभा के लिए जल्‍द ही चुनाव कार्यक्रम की घोषणा किए जाने की भी संभावना है। बता दें कि सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर पार्टी को घेरने का प्रयास करती रही है।

Also Read : पीएम मोदी के ‘घर’ में हुआ बड़ा फर्जीवाड़ा, परिवार के पास मिले 1700 आयुष्मान कार्ड

बता दें कि बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मुख्यमंत्री पद के संभावित दावेदारों में शुमार किए जाते हैं। पिछले महीने दिल्ली विधानसभा चुनाव के भाजपा के सह प्रभारी और केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने कहा था कि पार्टी तिवारी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी और सुनिश्चित करेगी कि वह मुख्यमंत्री बनें, लेकिन शीघ्र ही उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया था।

Also Read : अमेरिकी स्ट्राइक के बाद वीडियो में देखे कैसा हो गया था बगदाद एयरपोर्ट का हाल, बेहद खतरनाक है…

वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को कहा था कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है और जब भी इस पर कोई फैसला होगा इसकी घोषणा कर दी जाएगी।

बता दें कि जावड़ेकर विधानसभा चुनाव के लिए दिल्ली बीजेपी के प्रभारी हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए सकारात्मक तरीके से चुनाव लड़ेगी और जबरदस्त सफलता दर्ज करेगी।

Back to top button