बिहारः पुलिस से भाग रहे शराब तस्करों को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

कैमूरः बिहार शराबबंदी होने के बावजूद शराब तस्कर अपना खेल बंद करने का नाम नहीं ले रहे हैं. वहीं, गुरुवार को शराब तस्कर पुलिस से भाग रहे थे, लेकिन दो शराब तस्करों की सड़क पर ही मौत हो गई. दो शराब तस्करों की सड़क हादसे में मोद हो गई. 

दहअसल, कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड मुख्यालय के सामने चैनपुर भभुआ पथ पर ट्रक की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों युवक शराब तस्कर थे और पुलिस को देखकर भाग रहे थे. लेकिन इसी दौरान एक ट्रक ने दोनों युवकों को कुचल दिया.

मृतकों के पास से मिले बैग से भी शराब बरामद किया गया है. खबरों के मुताबिक दोनों युवक शराब तस्करी करते थे. गुरुवार को बाइक पर सवार हो कर वह बनारस से भभुआ आ रहे थे. इस क्रम में कैमूर स्थित चैनपुर थाना की पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी.

पुलिस चेकिंग देखकर शराब तस्कर दोनों युवक घबड़ा गए. पुलिस को देखते ही वह बाइक को तेज रफ्तार से भगाने लगे. इसी दौरान वह एक ट्रक की चपेट में आ गए और उन्हें कुचल दिया. ट्रक की चपेट में आने से दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

मृत्यु के बाद उनके पास से शराब मिला तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में ले लिया. वहीं, उनके पास से बरामद बैग में शराब भी पाए गए. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस जांच में जुट गई है.

पुलिस पता लगा रही है कि यह शराब तस्कर कौन थे और इसका मास्टरमाइंड कौन है. वहीं, मृतक युवकों की भी पहचान की जा रही है.

Back to top button