देखे तस्वीरे: बिपाशा बसु के बाद अब छोटी बहन ने भी की करण संग शादी, वजह बेहद अजीब…

बिपाशा बसु की बहन विजेता बसु ने भी बाॅलीवुड के वेडिंग सीजन में 26 फरवरी को शादी कर अपना घर बसा लिया है। मालूम हो विजेता ने अपने लाॅन्ग टाइम ब्वाॅयफ्रेंड करण तलरेजा के साथ शादी रचाई है। खास बात ये है कि दोनों ही बहनों के पतियों का नाम करण है। बिपाशा बसु के हसबैंड एक्टर करण सिंह ग्रवोर हैं तो विजेता के पति का नाम करण तलरेजा है।

बहन के लिए इमोशनल हुईं बिपाशा

बिपाशा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी बहन की शादी की तस्वीरें साझा कर लिखा, ‘मेरी छोटी बहन विजेता अपनी जिंदगी में एक कदम आगे बढ़ रही है, अपने एडवेंचर के सफर की ओर अपने होने वाले जीवन साथी करण तलरेजा संग। ये तस्वीरे नंन्दीमुख पूजा की है।’

बहन को तैयार किया अपने हाथों से

एक तस्वीर में बिपाशा अपनी छोटी बहन को तैयार करती दिख रही हैं। जब छोटी बहन की शादी होती है तो अकसर बड़ी बहने इमोशनल हो ही जाया करती हैं। वहीं करण ग्रोवर भी इस काम में एक्ट्रेस की मदद करते नजर आए। उस वक्त विजेता के चेहरे का ग्रेस ही अलग दिखा।

‘एक्वामैन’ ने की अरबों की कमाई, अब दिसंबर 2022 में रिलीज होगा दूसरा पार्ट

इस तरह हुई शादी की रस्में

एक तस्वीर में विजेता करण तलरेजा संग बहुत खुश नजर आ रही हैं। वहीं दोनों के अंगूठे पर निले रंग के ठप्पे के निशान नजर आ रहे हैं और गले में वरमाला। इन्हें देख कर ऐसा लग रहा है जैसे कपल ने पहले कोर्ट मैरिज की है और फिर बंगाली ट्रडिशन से शादी रचाई।

जीजा की तारीफ में बोलीं बिपाशा

बिपाशा के अनुसार उनके जीजा में सबसे यूनीक क्वालिटीज हैं। बिपाशा ने तारीफ करते हुए कहा, ‘ उनमें यूनीक क्वालिटी तो हैं पर इन चीजों को छोड़ कर, उनकी दाढ़ी है, वो कुछ भी खाने लगते हैं जो उन्हें पसंद है। मैं ऐसे कूल ब्रदर इन लाॅ को पसंद करती हूं। खुश रहो, हंसते रहो, जीते रहो, प्यार करो।’

Back to top button