Bigg Boss 11: सामने आया अर्शी खान का एक बड़ा सच, खुद मां ने ही खोली ये पोल

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट अर्शी खान को लेकर घर के अंदर तो हंगामे होते रहते हैं लेकिन वह इन दिनों घर के बाहर भी काफी फेमस हैं. घर के बाहर भी उनसे जुड़े आए दिन नए नए खुलासे होते रहते हैं. कुछ वक्त पहले उनकी दोस्त ने उनसे जुड़े कई खुलासे किए तो, वहीं अब उनकी मां ने भी अर्शी को लेकर खुलासे किए हैं. अर्शी की मां ने बताया कि उन्होंने घर में क्या-क्या झूठ बोले हैं. Bigg Boss 11: सामने आया अर्शी खान का एक बड़ा सच, खुद मां ने ही खोली ये पोल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्शी की मां ने एक इंटरव्यू में यह बताया है कि उनकी असली उम्र 26 साल है, लेकिन खुद अर्शी ने जिन डॉक्यूमेंट के आधार पर मेयो में एडमिशन लिया था, उसमें 10वीं के रिजल्ट में उनकी बर्थ डेट 29 जुलाई 1986 लिखी है. अर्शी ने यह जानकारी खुद ही अपने फॉर्म में भरी थी. इस जानकारी के आधार पर अर्शी की उम्र 31 साल है.

वहीं, अर्शी ने एक बार कहा था कि उनकी शादी पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से हुई है और वह प्रेग्नेंट हैं. इस बात को भी अर्शी की मां ने झूठी बताया है. अर्शी की मां ने कहा कि वह अर्शी को बचपन से जानती हैं और वह यह भी जानती थीं कि अर्शी द्वारा किए गए यह सभी दावें झूठे हैं और यह केवल एक पब्लिक स्टंट था. उनके भाई ने भी बताया कि इसके बाद अर्शी ने खुद एक न्यूज चैनल पर इस बात को कबूला था कि शाहिद अफरीदी से जुड़ी खबरें झूठी थीं.

ये भी पढ़ें: गौतम गुप्‍ता-स्‍मृति खन्ना की शादी में छाया शाहिद-मीरा का जलवा, आप भी देखिये तस्वीरें

बता दें, अर्शी इन दिनों ‘बिग बॉस 11’ में नजर आ रही हैं और घर में उनकी किसी न किसी सदस्य से लड़ाई होती रहती है जिस वजह से वह सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में घर के अंदर उनकी लड़ाई प्रियांक और हिना से हुई थी. इस दौरान विकास और शिल्पा ने अर्शी का साथ दिया था.

Back to top button