अभी-अभी: बाबा रामदेव का हुआ दर्दनाक एक्सीडेंट, चाहने वालों में दुख की लहर….

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रहा है जिसमे दावा किया जा रहा है कि बाबा रामदेव का किसी गाड़ी से टकराने से हादसा हो गया है। मगर सवाल उठता है कि क्या सच में बाबा रामदेव का किसी के साथ कोई हादसा हुआ भी है या फिर किसी की नादान भरी गलती।बाबा रामदेव का हुआ दर्दनाक एक्सीडेंट

सोशल मीडिया पर इस फोटो के वायरल होने के बाद उनके चाहने वालों में दुख की लहर दौड़ गई जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें फोन करके इस बात की पुष्टी भी करने की कोशिश करने लगे। मगर जब उधर से फोन पर इस घटना की जानकारी मिली वो हैरान करने वाली थी। yबाबा रामदेव का हुआ दर्दनाक एक्सीडेंट

यह भी पढ़े : 919 मर्दों से सेक्स कर इस महिला ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

दरअसल, सोशल मीडिया पर योग गुरु बाबा रामदेव की कुछ पुरानी तस्वीरों और बिहार में हुए एक एक्सीडेंट की तस्वीरों को जोड़कर योग गुरु बाबा रामदेव के एक्सीडेंट की खबर फैला दिए जाने से हड़कंप मच गया। 

बाबा रामदेव का हुआ दर्दनाक एक्सीडेंट

सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीरें आने के बाद उनके शुभचिंतको और अनुयायियों ने खबर की सत्यता के लिए पतंजलि योगपीठ और योग गुरु बाबा रामदेव से जुड़े लोगों को फोन करना शुरु कर दिया।

यह भी पढ़े:  यहां न्यूड होकर पढ़ाती हैं टीचर

बाबा रामदेव का हुआ दर्दनाक एक्सीडेंट
इस मामले में पतंजलि प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने बताया कि सोशल मीडिया पर किसी शरारती तत्वों ने बिहार में हुए एक्सीडेंट और वर्ष 2011 में पतंजलि से जौलीग्रांट हॉस्पिटल ले जाते वक्त कि योगगुरु बाबा रामदेव की तस्वीरों को जोड़कर इस तरह की अफवाह फैलाई।

यह भी पढ़े:  जल्द से जल्द प्रेग्नेंट होने के लिए अपनाएँ ये SEX पोजीशन

उन्होंने कहां की योग गुरु बाबा रामदेव पूर्ण रूप से स्वस्थ व सुरक्षित हैं।

newstheka.com से साभार….

Back to top button