बाथरूम में नहाते हुए संबंध बना रहे थे भाभी और देवर, पति ने खिड़की से देखा फिर भी नहीं किया…. जानें क्यों?

हाल ही में एक अपराध की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला राजस्थान के श्रीगंगा नगर का है जहाँ एक युवक ने अपनी पत्नी और मौसेरे भाई की जान ले ली है. खबरों के अनुसार बीते रविवार रात करीब दो बजे के आस-पास यह घटना हुई. इस घटना में आराेपी ने बताया कि वह दोनों के बीच अवैध संबंधों को लेकर आहत था और महिला ने अपने शादीशुदा पति को छोड़कर आरोपी के मौसेरे भाई के साथ रहना शुरू कर दिया था इस वजह से उसने ऐसा किया. वहीं खबरों के अनुसार इस मामले में जब आरोपी को हिरासत में लिया गया तो उसने कहा- ‘साब! जो करना था कर दिया. दो जान लेकर आया हूं. अब तो फांसी भी हो जाए तो गम नहीं है.’

आप सभी को बता दें कि इस मामले में थाना प्रभारी ने भी बात की और उन्होंने बताया कि ‘आरोपी को गिफ्तार किया है और आरोपी ने कहा, बीते रविवार सुबह मेरा मौसेरे भाई सर्वजीत से फोन पर झगड़ा हो गया था और उसने मुझे धमकी दी कि वह रविवार रात को ही घड़साना आ रहा है. वह दोनों रात को पदमपुर से बस में सवार हुए और उसी बस में मैं भी छुपकर सवार हो गया. उसके बाद घड़साना पहुंचने के बाद वे दोनों पैदल ही चल पड़े. शहर क्षेत्र में मैं उनसे काफी पीछे रहा. शहर से बाहर निकलते ही मैं उनके पास पहुंचा. इसके बाद घटना को अंजाम दिया. गगनदीप भागने लगी तो मैंने उसे ललकारा.

भरी पंचायत में भाई ने बहन को अर्द्धनग्न कर पीटा, बस ये थी वजह…

इस पर वह डर गई और वहीं खड़ी रही. उसने अपनी जान बचाने को मुझसे कहा कि वह सर्वजीत की जान का आरोप अपने सिर ले लेगी. मेरा मन पिघल गया और हम दोनों साथ साथ घर की ओर चल पड़े. रास्ते में मुझे ख्याल आया कि यह मेरी और अपने बच्चों की नहीं हुई तो पुलिस में बयान भी मेरे खिलाफ दे सकती है. इस लिए उसे भी ऊपर पहुंचा दिया.’ आप सभी को बता दें कि आरोपी की पत्नी उसके मौसेरे भाई के साथ कई बार संबंध भी बना चुकी है और एक दिन उसने दोनों को बाथरूम में संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था दोनों नहाते हुए संबंध बना रहे थे और उस दौरान उसने दोनों को समझाया लेकिन दोनों नहीं माने इस वजह से उसने दोनों को मार डाला.

Back to top button