बहुत कम कीमत में DATSUN REDIGO का अपडेटेड वर्जन कूल कलर वेरियंट मे हुआ पेश

अब AIS-145 सेफ्टी मानकों का ध्यान में रखकर Datsun की Redigo को अपडेट किया गया है. जापानी कार निर्माता कंपनी ने इस बजट हैचबैक के सभी वेरिएंट में ड्राइवर साइड एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट सिस्टम और सीटबेल्ट रिमाइंडर शामिल कर दिया है. इससे पहले कंपनी ने मार्च महीने में Redigo को ABS के साथ EBD से भी अपडेट किया था.

इस सेफ्टी किट के शामिल होने के बाद अब Redigo की कीमतों में करीब 12,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. वहीं, इस नए मॉडल के टॉप-स्पेक वेरिएंट में मौजूदा मॉडल के मुकाबले 4,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. Redigo रेंज की अब शुरुआती कीमत 2.80 लाख रुपये है जो कि अब 4.37 लाख रुपये तक जाती है. ग्राहकों के लिए खरीदे के लिए बेस्ट प्राइस है.

अपने वेरिएंट लाइनअप में Datsun ने इस अतिरिक्त सेफ्टी किट के साथ  अपडेट किया है. मौजूदा Redigo का मिड-स्पेक T (O) वेरिएंट के साथ आया था, हालांकि अब इसे अपडेट के साथ बंद कर दिया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सेफ्टी अपडेट्स के अलावा Redigo में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें 0.8-लीटर पेट्रोल मोटर दी गई है, जो 54hp की पावर देता है और यह सिर्फ 5-स्पीड मैनुअल से लैस है. इसके अलावा इसमें 68 hp वाला 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन भी मौजूद है जो 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स के साथ आता है.

Back to top button