सबसे खूंखार आदमी की बहन से शादी करने पर मिलेगे 1 हजार करोड़, लेकिन इस शर्त की वजह से नहीं है कोई तैयार…

दुनिया भरे से कोई ना कोई खबर ऐसी आती ही रहती हैं जिसको जानकर हर कोई हैरान रह जाता हैं, राजनैतिक हो या फ़िल्मी या फिर आम लोगो के बीच से आई कोई खबर, कभी कभी कुछ चीजे इन्टरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं, हालाकि इन्टरनेट पर जो वायरल हो रहा हैं उसकी सच्चाई पर भी दावा नही किया जा सकता, कई बार लोग झूठ को सच मानकर उस पर यकीन कर बैठते हैं, परन्तु जो खबर हम आपके लिए लाये हैं इसको कई न्यूज वेबसाइट ने प्रकाशित किया हैं ।

आज हम आपको एक ऐसी लडकी के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे शादी करने पर दहेज में एक हजार करोड़ रूपये मिलने का दावा किया जा रहा हैं लेकिन किसी की हिम्मत नही हो रही हैं जो इस लडकी से शादी कर सके । वैसे तो दहेज लेना और देना अपराध हैं लेकिन मामला हमारे देश का नही हैं। जहाँ आज के युग में धन को इतनी तवज्जो दी जाती हैं वहांआपके जहन में आ सकता हैं की इतनी बड़ी रकम को देखकर कौन मना कर सकता हैं ?

इस नौकरी के लिए नहीं चाहिए कोई डिग्री, बस 4 दिन काम करने के मिलेंगे करोड़ो रूपए

तो आपके सवाल का जवाब भी दे ही देते हैं । असल में इस लडकी के भाई ने अपनी बहन के पति के लिए जो जो शर्ते रखी हैं उस पर कोई खरा नही उतर रहा हैं । और इस लडकी का भाई भी कोई साधारण नही बल्कि दुनिया का सबसे खूंखार माना जाता हैं । अब भला खूंखार भाई की बहन से शादी करने की हिम्मत तो कोई विरला ही कर सकता हैं । आपको जानकर हैरानी होगी की इस लडकी का भाई कोइ और नही बल्कि नार्थ कोरिया का तानाशाह किम जॉन उन हैं जो अपनी बहन के लिए योग्य वर ढूंढ रहा हैं ।

जैसा की बताया जा रहा हैं किम जॉन उन ने यह घोषणा की हैं की जब उनकी बहन की शादी होगी तो वह ना केवल दहेज में सोने की कार देगे बल्कि बारातियो को भी सोने के सिक्के देगे वही एक हजार करोड़ रूपये कैश देगे लेकिन उनकी शर्त ये हैं की उनकी बहन के वर के लिए जो लड़का होना चहिये वह ना केवल ग्रेजुएट हो बल्कि उसके चेहरे पर कोई निशान नही होना चाहिए ।

 

वही उसकी लम्बाई 5 फिट १० से ज्यादा नही होनी चाहिए । उसका पूर्व में कोई प्रेम प्रसंग तो होना ही नही चाहिए । लडके के वजन की सीमा 75 किलो के नीचे नीचे रखी गयी हैं वही सिक्स पैक एब्स भी होना जरूरी हैं ।

Back to top button