बर्थडे स्पेशल: सोशल मीडिया पर छाया शाहरुख खान का यह वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के मुंबई में स्थित उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर उनके फैंस की भीड़ शुक्रवार रात देखते ही बन रही थी. भारी बारिश के बीच उनके फैन्स की यह भीड़ यह बयां करती है कि शाहरुख की पॉपलैरिटी अभी तक खत्म नहीं हुई है और लोग भी शाहरुख को उतना ही प्यार करते हैं जितना हमेशा से करते आ रहे हैं. दरअसल, शाहरुख आज (2 नवंबर) अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. हर साल शाहरुख के बर्थडे पर उनके फैन्स पूरे देशभर से उनकी एक झलक पाने के लिए मुंबई पहुंचे हैं.

मुंबई में स्थित शाहरुख के घर ‘मन्नत’ के बाहर उनके बर्थडे पर फैन्स की भीड़ देखते ही बनती हैं, लेकिन इस बार मुंबई में काफी बारिश हो रही थी, इसके बावजूद शाहरुख के फैन्स उनके घर के बाहर खड़े नजर आए. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे मशहूर फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो शाहरुख खान के घर के बाहर की है, जब शाहरुख अपने फैन्स से मिलने छत पर आए थे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह शाहरुख को देखते ही उनके फैन्स जोर-जोर से हल्ला करने लगे औऱ शाहरुख भी उन्हें धन्यवाद कहा. आप भी देखिए वीडियो-

वीडियो: रिलीज हुआ फिल्म ‘पागलपंती’ का गाना ‘ठुमका’, हनी सिंह की आवाज सुनकर लोग हुए पागल

बता दें, टीवी से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले शाहरुख खान बॉलीवुड में कई नाम से जाने जाते हैं. फैंस उन्हें प्यार से ‘बादशाह’, ‘किंग खान’, ‘रोमांस किंग’, ‘किंग ऑफ बॉलीवुड’ कहकर बुलाते हैं. शाहरुख खान ने बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जैसी रॉमांटिक फिल्म और ‘डर’ जैसी खतरनाक फिल्मों में भी किंग खान ने दर्शकों का दिल जीता. शाहरुख ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई खिताब अपने नाम दर्ज किए हैं. 

Back to top button