24 घंटे के अंदर मोदी और योगी से माफी मांग, नहीं तो घर में घुस कर मारूंगा !

देश के खिलाफ जिहाद की बातें करने वाला,हिन्दुओं के खिलाफ मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्णी करने वाले इमाम बरकती की धुलाई करने वाले हिन्दू वीर उपदेश राणा ने दी खुली चेतावनी एजाज खान को !

24 घंटे के अंदर मोदी और योगी से माफी मांग, नहीं तो घर में घुस कर मारूंगा !

आज के समय सुर्ख़ियों में सिर्फ एक नाम चला हुआ है उपदेश राणा.सोशल मीडिया पर ये नाम छाया हुआ है कोई इन्हें हिन्दू वीर बुलाता है तो कोई इन्हें जिहादियों को सबक सिखाने वाला बोलता है.लेकिन जो भी है आज कोई तो हिन्दुओं के लिए खड़ा हुआ और आज सभी को एकजुट होकर हिन्दू धर्म और हिन्दू समाज की रक्षा के लिए इसी तरह से कठोर होना होगा.

हिन्दू हमेशा से शांतिप्रिय रहा है उसने पहले कभी किसी पर हमला नहीं किया ना ही कभी किसी को परेशान किया.आज हिन्दुओं को आवाज इस वजह से उठाने पड़ रही है क्योंकि 80% जनसख्याँ वाले इस भारत देश में हिन्दुओं पर ही जुल्म होने लगे हैं आए दिन हिन्दुओं के खिलाफ फतवे जारी हो रहे हैं यहाँ तक की देश के प्रधानमंत्री को भी इन फतवा देने वालों ने नहीं छोड़ा उनके खिलाफ भी इस्लामिक फतवा जारी कर डाला.

ये भी पढ़े: इस हॉलीवुड सिंगर के कपड़े खि‍सके, नजर आए इनर वियर वाइरल हुई फोटो…

बंगाल और केरल में हिन्दुओ की जो दुर्गति है वो किसी से छुपी नहीं है.हिन्दुओं का दमन जारी है यह सब वजह हैं जो आज हिन्दुओं को कठोर फैसले लेने पर मजबूर कर रही हैं.खुद को बहुत बड़ा अभिनेता समझने वाला दो कौड़ी का एजाज खान विडियो बनाता है और उसे फेसबुक पर उपलोड कर देता है उस विडियो में बड़ी बतमीजी भरे लिहाज में वो देश के प्रधानमंत्री और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के बारे में बोलता है.अब उपदेश राणा ने उस एजाज खान को खुली चेतावनी दी है मोदी और योगी जी से माफ़ी मांगे बरना घर में घुस कर मरूँगा.

हम किसी हिंसा का पक्ष नहीं लेते और ना ही करते हैं लेकिन कोई प्यार से बात समझे ही नहीं और अपनी अकड में रहे तो फिर उसका इलाज भी क्या है ? देश के प्रधानमंत्री और यूपी के मुख्यमंत्री का अपमान करने वाल्ले इस दो कौड़ी के अभिनेता को देश से और मोदी जी के साथ साथ योगी जी से माफ़ी मांगनी चाहिए.

अभी अभी: ये क्या किया स्वामी ने खुद ही काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट, कहा अब किसी काम का नही क्योंकि…

उपदेश राणा के अनुसार वो आने वाले 15 दिनों के अंदर मुंबई जाकर एजाज खान को ढंग से जवाब दिया जाएगा.उपदेश राणा ने एजाज खान को चुनौती देते हुए कहा है कि मैं आ रहा हूं मुंबई और फिर तू अपना अंजाम देखना.

Back to top button