बड़ा खुलासा: फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले ऐसा काम करते है प्रभास

बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म साहो जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाली है। इस फिल्म की रिलीज से पहले श्रद्धा कपूर और साहो जमकर प्रमोशन में लगे हुए है। इसी सिलसिले में वो हाल ही में सुपरहिट कॉमेडी टीवी शो द कपिल शर्मा शो में भी हिस्सा लेने हुए गए थे। इस दौरान सेट पर कपिल शर्मा एंड टीम के साथ श्रद्धा कपूर, प्रभास और नील नीतिन मुकेश ने जमकर मौज-मस्ती की।

यहां बातों ही बातों में एक्टर ने खुद से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा कर दिया। दरअसल, इस दौरान होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक्टर से एक अफवार के बारे में पूछा कि एक्टर अपनी फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले जमकर सोना पसंद करते है।

इस पर एक्टर प्रभास ने जवाब दिया, ‘हां, मैं बहुत सोना पसंद करता हूं लेकिन मैं चिंता और स्ट्रेस के चलते सो नहीं पाता हूं। इस बारे में जो अफवाह है वो बिल्कुल सही है।’

अपनी फिल्मों के माध्यम से सोशियल इशू पर बात करेंगे फिल्ममेकर तुषार त्यागी

वहीं, कपिल शर्मा ने फिल्म की लीड स्टार श्रद्धा कपूर से भी एक ऐसी ही अफवाह के बारे में पूछा कि क्या ये सच है कि फिल्म की रिलीज से पहले वो इनडाइजेशन (पेट खराब होने की समस्या) का शिकार हो जाती है। तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘हां, ये सच है।’ इसके बाद सेट पर खूब धमालचौकड़ी हुई।

Back to top button