फिल्म की बनने से पहले ही सलमान ने शुरू किया ‘रेस-3 का’ प्रमोशन, बिग बॉस में दिखेंगे जैकलीन-बॉबी

कुछ दिनों पहले सलमान खान ने फिल्म रेस-3 की शूटिंग शुरू की थी. अब खबर है कि इसकी पूरी स्टारकास्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आएगी. यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म का बनने से पहले ही टीवी पर प्रमोशन हो रहा है.फिल्म की बनने से पहले ही सलमान ने शुरू किया 'रेस-3 का' प्रमोशन, बिग बॉस में दिखेंगे जैकलीन-बॉबी

सूत्रों के अनुसार, रेस-3 के डायरेक्टर रेमो डिसूजा समेत प्रोड्यूसर रमेश तौरानी, बॉबी देओल, जैकलीन, डेजी शाह, शाकिब सलीम बिग बॉस-11 में बतौर गेस्ट आएंगे. DNA में छपी रिपोर्ट के अनुसार, रेमो और जैकलीन घर में अंदर जाएंगे और कंटेस्टेंट को डांस बेस्ड टास्क देंगे.

ये भी पढ़ें: दोस्त ने धूम धाम सेमनाया इस एक्टर का बर्थडे और फिर मांगा रिटर्न गिफ्ट

उम्मीद है कि रेस-3 की टीम के साथ शूट ये एपिसोड इस वीकेंड के वार में देखने को मिले. वैसे यह दबंग खान का ही कमाल है कि शूटिंग के शुरू होते ही फिल्म का प्रमोशन हो रहा है.

बता दें, रेस-3 अगले साल ईद पर रिलीज होगी. इसकी पहली इंस्टॉलमेंट को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था. इसमें सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी थे. रेस-3 में सलमान को दो खूबसूरत हीरोइनों (जैकलीन और डेजी) का साथ मिला है. इन दोनों ही एक्ट्रेस के साथ दबंग खान की यह दूसरी फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें: सलमान-कटरीना की जोडी 5 साल बाद एक साथ कर दिया कमाल, कायम हुआ वर्ल्ड रिकॉर्ड

इस दिसंबर सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. लेकिन अभी तक सलमान-कटरीना को इसका प्रमोशन करते नहीं देखा गया है. बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ के साथ सलमान और कटरीना की जोड़ी 5 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही है.

Back to top button