फिल्म में सेक्स सीन से डरीं प्रीति जिंटा , कहीं खुल ना जाए वो राज…जो…..!

एक्टर, सिंगर, डायरेक्टर और राइटर फरहान अख्तर एक वेब लाने जा रहे हैं। इस वेब सिरीज का नाम ‘Inside Edge’ है। ये सिरीज इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल पर आधारित होगी। इस सिरीज को लेकर प्रीति जिंटा खासा परेशान हैं। 
 

फिल्म में सेक्स सीन से डरीं प्रीति जिंटा , कहीं खुल ना जाए वो राज...जो.....!मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिरीज में ऋचा चड्ढा और विवेक ओबरॉय लीड रोल में नजर आएंगे। ऋचा चड्ढा आईपीएल टीम की मालकिन और विवेक टीम के फाउंडर का रोल निभाएंगे। सिरीज में दोनों के बीच जबरदस्त सेक्स सीन दिखाए जाएंगे। 
 

कहा जा रहा है कि ये सिरीज कुछ-कुछ प्रीति जिंटा की लाइफ से प्रेरित है। फाउंडर के साथ सेक्स सीन वाली बात से उनकी रातों की नींद उड़ गई है। प्रिति ने इसे लेकर फरहान अख्तर को कॉल किया और उनसे सिरीज को लेकर सवाल पूछे। 

बिना कपड़ो के पार्टी में पहुंची ये हिरोइन, देखने वालो क उड़ गये होश…

मीडिया के अनुसार, प्रीति ने फरहान से कहा कि ये सिरीज पहले उन्हें दिखाई जाए फिर रिलीज करें। वहीं सिरीज के डायरेक्टर करण अंशुमन ने इस बारे में कहा, ‘सिरीज में कई इंट्रेस्टिंग सेक्स सीन हैं। लेकिन इससे प्रीति का कोई लेना-देना नहीं है।’

 

ऐसे तो शिल्पा शेट्टी भी आईपीएल टीम की मालकिन थीं। ये सिरीज किसी भी सिरीज से इंस्पायर्ड नहीं है। इसके सेक्स सीन का किसी की रियल लाइफ से कोई लेना-देना नहीं है। यह सिरीज जुलाई में यू ट्यूब चैनल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।
 
Back to top button