फिल्मी स्टाइल में आंख में लाल मिर्च झोंककर ले भागे लड़की

 बॉलीवुड की फिल्मों की तरह कोर्ट में प्रेम विवाह का पंजीकरण कराने गए युवक के आंख में लाल मिर्च का पाउडर डालकर युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। युवक कोर्ट के बाहर चिल्लाता रहा लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया। दो गाड़ी में भरकर आए अपहरणकर्ता युवती को उठा ले गए। पुलिस का कहना है कि युवती के परिजनों ने ही उसका अपहरण किया है, फिलहाल जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े: बापू भवन में आग लगने से मचा हडकंप, 20 मिनट तक फंसे रहे मंत्री मोहसिन रजा

फिल्मी स्टाइल में आंख में लाल मिर्च झोंककर ले भागे लड़की

अहमदाबाद के बापूनगर में रहने वाले दिनेश भाई परमार के साथ मुस्लिम युवती का पिछले छह वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शुक्रवार को अहमदाबाद के घीकांटा कोर्ट में शादी का पंजीकरण करवाने के लिए गए थे। तब कोर्ट के बाहर दो गाडियों कुछ लोग बैठे हुए थे, जैसे दोनों प्रेमी जोड़ा वहां पहुंचा तो हिंदू युवक की आंख में लाल मिर्च का पाउडर डालकर युवती को पकड़ लिया।

इस दौरान युवक चिल्लाता रहा परंतु उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया। अपहरणकर्ताओं ने युवती को जबरन गाडी में बैठाकर फरार हो गए। उधर घटना की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस का काफिला आ पहुंचा। पुलिस ने युवक दिनेश भाई परमार की शिकायत पर केस दर्ज किया।

पुलिस के मुताबिक अपहरणकर्ता युवती के परिजन ही है। वे इस शादी के खिलाफ थे। युवती बिना बताए घर से निकल गई थी। किसी ने परिजनों को बताया कि उनकी लड़की शादी करने के लिए कोर्ट जा रही है, इसके बाद दो गाडियों में भर लोग वहां पहुंच गए।

जैसे प्रेमी युगल कोर्ट पहुंचा तो युवती के परिवार वालों ने हिंदू युवक की आंख में मिर्च डालकर युवती का अपहरण कर लिया। फिलहाल युवती का पता नहीं चला है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button