एक बार फिर दिखा सलमान और अक्षय का मनमुटाव, ये है वजह

 

दो बॉलीवुड स्टार्स के बीच मनमुटाव कोई नहीं बात नहीं है. एक बार फिर ऐसे ही दो स्टार सलमान खान और अक्षय कुमार की खटास सामने आई. हाल ही में दोनों गोवा फिल्म फेस्टिवल में मिले, लेकिन सलमान ने उन्हें देखते ही इग्नोर कर दिया. एक बार फिर दिखा सलमान और अक्षय का मनमुटाव, ये है वजह

सलमान ने इस तरह नजरें फेरी की इसे बाकी गेस्ट ने नोटिस कर लिया था. दरअसल, दोनों के आपसी मनमुटाव की वजह पुरानी है. सलमान खान की पूर्व मैनेजर रेशमा शेट्टी इसके केंद्र में हैं.

सलमान का काम छोड़ने के बाद रेशमा ने अक्षय का काम संभाला. उन्होंने अक्षय को बड़े प्रोजेक्ट दिलाने में मदद की.  यहां तक कि बिग बॉस का होस्ट अक्षय कुमार को बनाने के लिए उन्होंने पूरी कोश‍िश की. लेकिन बात नहीं बनी.

इस सब से सलमान और अक्षय के रिश्तों में खटास आना स्वाभाविक है. बताया गया है कि करण जौहर और सलमान खान केसरी नाम की फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले थे, लेकिन बताया गया कि इस प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार के लीड रोल में होने के कारण सलमान इससे अलग हो गए.

ये भी पढ़ें: अपनी अदाओं से किम कर्दाशियां को भी टक्कर दे रही है यह ‘मिस सेक्सी बट’

सलमान और अक्षय ऐसा नहीं कि कभी साथ दिखाई न दिए हों, कई मौकों पर इनकी दोस्ती भी दिखी, लेकिन फिलहाल दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं बताए जाते.

 

Back to top button