Photo: ‘फिरंगी’ ने फिर बदला अपने रंग, हीरोइनों को छोड़ गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे कपिल शर्मा

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा इन दिनों जोरशोर से अपनी आने वाली फिल्‍म ‘फिरंगी’ को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं, लेकिन इन दिनों अपनी फिल्‍म के लिए कभी भगवान के द्वार तो कभी किसी इवेंट का हिस्‍सा बनते हुए कपिल अपनी रील लाइफ पार्टनर के बजाए, रीयल लाइफ पार्टनर यानी गिनी चतरथ के साथ नजर आ रहे हैं. हाल ही में अपने प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म ‘फिरंगी’ के लिए कपिल जहां सांई बाबा के दर्शन करने शिरडी पहुंचे तो वहीं वह जी टीवी के शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप’ के फिनाले पर भी नजर आए. लेकिन कपिल अकेले नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी के साथ नजर आए. ऐसे में कपिल के फैन्‍स इस जोड़ी को साथ देख काफी एक्‍साइटेड हैं और इंटरनेट पर कपिल और गिन्‍नी का यह साथ काफी वायरल भी हो रहा है.Photo: 'फिरंगी' ने फिर बदला अपने रंग, हीरोइनों को छोड़ गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे कपिल शर्मा

https://www.instagram.com/p/Ba50pYhFWhe/

यह भी पढ़ें: ‘बढ़ो बहू’ की एक्ट्रेस ‘रयताशा’ ने कहा- ‘हां, हम ब्रा पहनते हैं, शेयर की Photos

कपिल शर्मा की यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है और इसमें कपिल शर्मा मंगा के किरदार में नजर आने वाले हैं. सा रे गा मा पा के फिनाले से पहले कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिनी और निर्देशक राजीव ढींगरा के साथ शिरडी में भी नजर आए. वहीं फिनाले पर कपिल अपनी पुरानी साथी और प्रसिद्ध कॉमेडियन भारती सिंह के सवालों के जवाब देते भी दिखे. बता दें कि कुछ समय पहले तक कलिप शर्मा टीवी पर अपना कॉमेडी शो लेकर आते थे, लेकिन हाल ही में कपिल ने अपना शो बंद किया है और इन दिनों वह सिर्फ अपनी ही फिल्‍म के प्रमोशन में लगे हैं.

कपिल शर्मा के साथ सवाल-जवाब करतीं भारती सिंह.
शिरडी में सांई बाबा के दर्शन करने पहुंचे कपिल शर्मा.

यह भी पढ़ें: #Bigg Boss 11: तो इस बात पर भड़की ढिंचैक पूजा, रिएक्शन देख आकाश की सिट्टी-पिट्टी हो गई गुम

कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में ‘किस किस को प्यार करूं’ से की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था. कपिल शर्मा पूरे दो साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. फिल्म में उनके साथ ईशिता दत्ता और मोनिका गिल भी हैं.

Back to top button