दिल्ली के प्रॉपर्टी डीलर चौधरी मुनव्वर हसन की हत्या में भू माफिया धराया, खोले अहम राज

नई दिल्ली: दिल्ली के प्रॉपर्टी डीलर चौधरी मुनव्वर हसन की हत्या के मामले में बंटी नामक एक भू माफिया को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. पुलिस की पूछताछ में बंटी ने यह राज खोला कि उसी ने मुन्नवर के परिवार को भी मौत के घाट उतारा है.

दिल्ली के प्रॉपर्टी डीलर चौधरी मुनव्वर हसन की हत्या में भू माफिया धराया, खोले अहम राज

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के बुराड़ी इलाके में पेरोल पर रिहा होकर जेल से बाहर आए प्रॉपर्टी डीलर मुनव्वर हसन की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.मुनव्वर हसन की लाश उसके घर की पहली मंजिल पर बने कमरे से शनिवार को बरामद की गई थी.जबकि उसका परिवार कई दिनों से लापता था. मुनव्वर रेप के मामले में जेल में बंद था. वह पेरोल पर जेल से बाहर परिवार की तलाश करने हीआया था. मुनव्वर की हत्या के पीछे भू माफिया बंटी का नाम सामने आ रहा था.

ये भी पढ़े: Facebook चलाने वाले लडको के लिए बड़ी खुशखबरी ये लड़की सेक्स के लिए बुलाती है होटल में…

बता दें कि बंटी कभी मुनव्वर का बिजनेस पार्टनर हुआ करता था. रुपयों के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच कुछ विवाद हो गया था. यह जानकारी मिलते ही पुलिस बंटी को खोजने में लग गई. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. पुलिस ने उसका नंबर सर्विलांस पर डाल रखा था. इस कारण आखिरकार बंटी पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. पुलिस की सख्ती के बाद टूटे बंटी ने जो जानकारी दी उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई.

सूत्रों के अनुसार आरोपी बंटी ने पूछताछ में कबूल किया कि उसने 21, 22 अप्रैल को मुनव्वर की पत्नी और बच्चों को मेरठ से हरिद्वार जाते वक़्त दुलारा नामक जगह पर हत्या करने के बाद जमीन में गाड़ दिया था. पहले उसने मुनव्वर की पत्नी और दो बेटियों को कत्ल किया फिर अगले दिन बुराडी इलाके में ही उसने मुनव्वर के दो बेटों की हत्या कर उन्हें जमीन में गाड़ दिया था. बंटी ने बताया कि उसने मुनव्वर को 20 लाख रुपये दे रखे थे. इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था.हत्या से पहले भी उसकी मुनव्वर से कहासुनी हुई थी. उसके बाद उसने मुनव्वर की गोली मार कर हत्या कर दी.पुलिस अब बंटी की निशानदेही पर सभी जगहों की खुदाई कर शवों को निकालेगी.

Back to top button