प्रेमी ने निकाली खेत में गड़ी प्रेमिका की लाश, फिर मौत की ये वजह आई सामने

जींद। चार दिन से लापता शिवपुरी कॉलोनी की 17 वर्षीय नाबालिग शालू का शव मंगलवार को जलालपुर गांव के खेत में दफन मिलाा। लड़की की हत्या उसके प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी। मृतका के गले व पेट पर तेजधार हथियार के निशान मिले हैं।
प्रेमी ने निकाली खेत में गड़ी प्रेमिका की लाश, फिर मौत की ये वजह आई सामने
पुलिस ने आरोपियों से ही खुदाई करवा निकलवाया शव..
– पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शिवपुरी कॉलोनी की शालू, शुभम व उसके साथियों को साथ जागरण पार्टी में काम करती थी। वह जागरण में अलग-अलग किरदार निभाती थी। शुभम व उसका साथी शालू को घर से जागरण के लिए लेकर जाते थे और छोड़कर जाते थे।

ये भी पढ़े: सीएम वसुंधरा राजे से घबराए मंत्री कालीचरण सराफ, पूरे समय योग में लड़खड़ाते रहे

– शालू के पिता के अनुसार पिछले 3 साल से दोनों का प्रेम प्रसंग था। शालू शादी करना चाहती थी। चार दिन पहले शालू को जागरण के लिए लेकर गए, लेकिन वह रात में घर नहीं लौटी। घर नहीं आई तो उसके पिता ने शुभम व उसके साथियों से जानकारी ली तो उन्होंने मना कर दिया कि वह हमारे साथ नहीं गई थी।
– कहीं से जानकारी न मिलने पर शालू के पिता ने अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने जांच शुरू की तो शुभम व उसके दो अन्य साथी दीपक व मंगल को पूछताछ के लिए बुलाया। सख्ताई से पूछताछ हुई तो उन्होंने हत्या का राज उगल दिया और बताया कि शव को जलालपुर गांव के खेतों में खोदकर दफनाया गया है।
– पुलिस तीनों को घटनास्थल पर लेकर पहुंची और उन्हीं से खुदाई करवाकर शालू का शव बाहर निकलवाया।

लड़की बना रही थी शादी का दबाव
– प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुभम व शालू का प्रेम प्रसंग था वह शादी का दबाव भी बना रही थी।
– इसी दबाव के चलते शुभम ने अपने साथियों के साथ मिलकर शालू की हत्या कर दी और उसके शव को खेतों में दफना दिया।
– शालू के पिता शुभम से पूछने गए तो उन्हें कोई भी जानकारी होने से मना कर दिया।
प्रेम प्रसंग के चलते की हत्या
– डीएसपी कप्तान सिंह का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते शुभम व उसके तीन अन्य साथी दीपक, मंगल और शुभम ने लड़की की हत्या की। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। आरोपियों से अभी पूछताछ जारी है।
Back to top button