प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में समीरा रेड्डी का फोटोशूट, तस्वीरे देखकर फटी रह जाएंगी आंखे

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है. समीरा अपने दूसरे बच्चे की मां बनने जा रही हैं. समीरा जल्द ही मां बनने वाली हैं और प्रेग्नेंसी के नौवें महीने में एक्ट्रेस ने बहुत ही हिम्मतवाला काम किया है. समीरा ने अंडरवाटर फोटोशूट करवाया है जिसे पहली बार किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने करने का साहस किया है. बता दें कि समीरा को प्रेग्नेंसी में उनके बढ़े वजन की वजह से काफी ट्रोल भी किया गया था. समीरा ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा था कि हर महिला अभिनेत्री करीना कपूर खान की तरह नहीं हो सकती.

समीरा ने अपने सोशल मीडिया ग्रीन और पिंक बिकिनी में अंडरवाटर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो पानी है. इतनी पावरफल है कि तुम्हें तैरना सीखा सकती है, इतनी मुलायम है कि तुम्हें साफ रख सकती है और इतनी गहरी है कि तुम्हें बचा सकती है.

समीरा साउथ सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उनकी प्रेग्नेंसी के 9 महीने बीत चुके हैं और वह लगातार अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपने फैंस के साथ संपर्क में हैं. समीरा के घर पिछले दिनों उनकी बेबी शॉवर की रस्म भी हुई जिसमें वो काफी प्रिटी लुक में नजर आई थीं.

कबीर सिंह देखने के लिए टीनएजर्स ने की आधारकार्ड से की छेड़छाड़

बता दें कि साल 2014 में व्यवसायी अक्षय वर्दे से शादी की और उनके बड़े बेटे हंस का जन्म 2015 में हुआ था. समीरा अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में समीरा ने बताया कि ट्रोल होने की वजह से उस दौरान उन पर काफी प्रेशर आ गया था, लेकिन उन्होंने खुद को काफी संभाला और ट्रोलिंग का मुकाबला किया.  

Back to top button