प्यार में नाकाम इस युवक ने, कुछ इस तरह से खुद को किया मौत के हवाले…

तेलंगाना के हैदराबाद में प्यार में नाकाम एक युवक ने बेहद हैरतअंगेज तरीके से खुदकुशी कर ली. युवक ने खुद को कार में बंद किया और नाइट्रोजन गैस सूंघकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है.प्यार में नाकाम इस युवक ने, कुछ इस तरह

घटना हैदराबाद के मलेशियन टाउनशिप इलाके की है. धर्मा रेड्डी कॉलोनी निवासी एन. अविनाश (26) राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कार्यरत था. पुलिस के मुताबिक, तीन दिन पहले अविनाश ने पार्किंग में गाड़ी खड़ी की और खुद को कार में बंद कर लिया. उसने खुद का चेहरा प्लास्टिक बैग से बांध लिया.

इसके बाद अविनाश ने कार में रखा नाइट्रोजन गैस से भरा सिलेंडर जो उसके चेहरे पर बंधे प्लास्टिक बैग से कनेक्ट था, खोल दिया. कुछ ही देर में अविनाश की दम घुटने से मौत हो गई. अगले दिन वहां पहुंचे सफाईकर्मियों को पार्किंग एरिया से दुर्गंध आई तो उन्होंने वहां चेकिंग की.

कार के अंदर का मंजर देख सभी हक्के-बक्के रह गए. सफाईकर्मियों ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने कार से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. नोट में अविनाश ने किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

 
Back to top button