‘डर्टी गेम’ पोकेमॉन गो के एक कैरेक्टर ने महिला से किया रेप!

पोकेमॉन ने शुरू किया डर्टी गेम, महिला के साथ किया रेप। चौंक गए ना आप लेकिन ये सच है, रूस की एक महिला का आरोप है कि जब वह पोकेमॉन गो गेम खेल रही थी, उस दौरान एक पोकेमॉन कैरेक्टर ने उसके साथ रेप कर दिया।

'डर्टी गेम' पोकेमॉन गो के एक कैरेक्टर ने किया महिला का रेप!

पोकेमॉन गो खेलते वक्त किया रेप 

रूस के स्थानीय न्यूज चैनलों के मुताबिक यह शादीशुदा महिला पोकेमॉन कैरेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गई। उसने कहा कि जब वह अपने बेड पर बैठकर पोकेमॉन गो खेल रही थी, तो एक पोकेमॉन कैरेक्टर इसी दौरान उसके बिस्तर पर आ गया और उसके साथ रेप करने लगा। रूस के स्थानीय न्यूज चैनलों के मुताबिक यह शादीशुदा महिला पोकेमॉन कैरेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गई। उसने कहा कि जब वह अपने बेड पर बैठकर पोकेमॉन गो खेल रही थी, तो एक पोकेमॉन कैरेक्टर इसी दौरान उसके बिस्तर पर आ गया और उसके साथ रेप करने लगा।

महिला का तो यहां तक कहना है कि जब भी वह पोकेमॉन गो ऐप को अपने स्मार्टफोन पर शुरू करती है, तो वह रेप करने वाला पोकेमॉन कैरेक्टर उसके बेड पर ही नजर आता है। हालांकि उसके अविश्वसनीय आरोप के बिना पर पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से इनकार कर दिया और उसे किसी साइकोलॉजिस्ट के पास जाने का सुझाव दिया।

Back to top button