‘पैडमैन’ की रिलीजिंग डेट में हुआ परिवर्तन, बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी अक्षय कुमार की दोनों फिल्में

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने रविवार को अपनी नई फिल्म ‘पैडमैन’ का पहला पोस्टर जारी करते हुए इसकी बदली हुई रिलीज डेट का ऐलान किया है. अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली अक्षय की यह फिल्म अब रिपब्लिक डे के मौके पर 26 जनवरी को रिलीज होगी. वैसे, बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का टकराना आम बात है, लेकिन चौंकाने वाली खबर यह है कि अक्षय की दो फिल्मों की टक्कर अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर होगी.'पैडमैन' की रिलीजिंग डेट में हुआ परिवर्तन, बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी अक्षय कुमार की दोनों फिल्में

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में नजर आने वाले है.

एक दिन के अंतर में रिलीज होने वाली ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने को तैयार है. अक्षय कुमार एक फिल्म में रजनीकांत से भिड़ेंगे, जबकि दूसरी में समाज को एक शिक्षा देते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: सलमान से लेकर परिणीति चोपड़ा तक सबने बनाया ढिंचैक पूजा का मजाक

निर्देशक आर बाल्की की फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार सैनिटरी पैड्स बनाते नजर आएंगे. यह किरदार रियल लाइफ में कोयम्बटूर के अरुणाचलम मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ते सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया. पहले यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसकी डेट 26 जनवरी कर दी गई है.

Back to top button