देखे पूनम पांडेय का नया वीडियो, निजी अंग के साथ ये गन्दी हरकत करते दिखी

आजकल अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए फेमस होने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने हाल ही में एक बार फिर से बोल्डनेस की सभी हदों को पार कर दिया है इस बार तो वह सड़क पर ही बिना ब्लाउज और ब्रा के निकल गईं हैं. जी हाँ, वह अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने सारी हदों को पार कर दिया है.

‘बाला’ की धमाकेदार कमाई, 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

आपको बता दें कि पूनम वीडियो के अलावा अपनी हॉट फोटोज भी शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उनके इस बोल्ड वीडियो ने लोगों को पागल सा कर दिया है. हाल ही में पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही सेक्सी वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में पूनम बिना ब्रा के दिखाई दे रहीं हैं और समंदर के किनारे लेटी हुईं नजर आ रहीं हैं. इसमें उनके सेक्सी निजी अंग साफ़ दिखाई दे रहे हैं और पूनम का यह बोल्ड वीडियो सनसनी मचाने का काम कर रहा है.

https://www.instagram.com/p/B4rvbDgAmBZ/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो को शेयर कर पूनम ने लिखा है ON THE ROCKS!Only on my Website www.thepoonampandeyapp.comHappy Sunday www.thepoonampandeyapp.com इसमें पूनम बिना ब्रा के सेक्सी गर्ल बनी हैं और उन्होंने जो भी पहना है वह केवल नीचे का है यानी जीन्स है. वहीं अब उनके इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस इस पर कमेंट्स की बरसात भी कर रहे हैं. उनके इस वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं और एक के बाद एक लोग इस वीडियो को सेक्सी, बेहतरीन और बोल्ड कह रही है.

Back to top button