पाव-भाजी बनाने वाला पाक को मिला खतरनाक सलामी बल्लेबाज

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम में पाव भाजी बनाने वाले बल्लेबाज को शामिल किया है। यह बल्लेबाज पारी की शुरुआत करने में माहिर है। पाव-भाजी बनाने वाला पाक को मिला खतरनाक सलामी बल्लेबाज

कराची। पाकिस्तान की टीम को एक धांसू ओपनर बल्लेबाज मिला है। इस बल्लेबाज को पाकिस्तान एकादश ने अपनी T20 टीम में शामिल किया है। इस बल्लेबाज का नाम है हनन खान अस्कजई और यह कराची के एक होटल में पाव भाजी बेचने का काम करता है।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल दुनिया न्यूज ने यह खबर दी है। T20 टीम में चयन होने ने यह खिलाड़ी रातोंरात सुर्खियां बटोर रहा है। इस खिलाड़ी के इंटरव्यू लेने के लिए भी पाकिस्तानी पत्रकारों की भीड़ लगी हुई है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

विराट ने टीम इंडिया में युवाओं को लेकर एक्शन प्लान का किया खुलासा

हनन को मलेशिया के खिलाफ होने वाले दो T20 मुकाबलों के लिए टीम में शामिल किया गया है। आपको बता दें कि हनन खान पारी की शुरुआत करने के विशेषज्ञ बल्लेबाज माने जाते हैं। वह मूल रूप से बलूचिस्तान प्रांत के चमन इलाके से हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें अभ्यास के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी बुलाया है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में ऋषभ पंत पर टिकी सबसे ज्यादा निगाहें

 

टीम में अपने चयन को लेकर हनन काफी खुश हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह टीम की कामयाबी में अहम रोल निभाएंगे। पाकिस्तान एकादश को मलेशिया के खिलाफ दो T20 मुकाबले 14 और 15 जनवरी को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेलने हैं। हनन इससे पहलवे घरेलू मैचों में अपनी बल्लेबाजी कौशल का लोहा मनवा चुके हैं और स्थानीय अखबारों में सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

 

 

Back to top button