बड़ा खुलासा: मोदी सरकार ने पाकिस्तान के बाद चीन पर कराया सर्जिकल स्ट्राइक

जी हाँ खबर पूरी तरह पक्की है पर मजे की बात यह है कि पाकिस्तान पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक की कानोकान खबर न पाकिस्तान को हुई थी न चीन पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक की खबर चीन को हुई…।

बड़ा खुलासा: मोदी सरकार ने पाकिस्तान के बाद चीन पर कराया सर्जिकल स्ट्राइक

यह भी पढ़ें:- ट्रंप और मोदी का भाईचारा देख बौखलाये चीन ने दी अमेरिका को खतरनाक धमकी

गुपचुप तरीके से रात में हुआ चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक

कल रात नरेंद्र मोदी ने एक झटके में ही चीन पर आर्थिक सर्जिकल स्ट्राइक करके उसके होश फाख्ता कर दिए। भारत में मुद्रा परिवर्तन से जितना हड़कंप यहां काला धन पर कुंडली मार कर बैठे धनपिशाचों में है उससे ज्यादा असर चीन में हुआ है। 15000 करोड़ रूपये का व्यापार करने वाले चीन का लगभग 80 फीसदी व्यापार हवाला कारोबारियों के भरोसे चल रहा था। दाऊद इब्राहिम की डी कम्पनी मुंबई में कलेक्शन सेंटर खोल कर व्यापारियो से पैसे लेती थी फिर दुबई और मलेशिया के जरिये ये पैसा चीन भेज दिया जाता था।
नरेंद्र मोदी ने एक झटके में ही हवाला कारोबार की जड़ उखाड़ कर चीन को जोर का झटका खूब जोर से दिया है। अब न चीन पैसा पहुंचेगा और न चीन का माल हिंदुस्तान आएगा। अब अगर चीन को भारत से व्यापार करना है तो पूरा नंबर एक में ही करना होगा जो कम्पनी प्रोडक्ट में तो संभव है मगर मनिहारी सामानों पर नही…।ये है मोदी इफेक्ट…

यह भी पढ़ें:- पाकिस्‍तानियों ने नवाज शरीफ की ‘पाक आर्मी’ को बताया ‘आतंकी सेना’

काग्रेस हैरान बाकी परेशान
अभी पी चिदंबरम ने कहा कि मोदी के इस कदम के बाद सरकार और बैंको की परीक्षा है…। सीधे आलोचना करने की हिम्मत जुटा सकने में अक्षम और खुद को असहाय पा रही कांग्रेस इस बात को जानती है कि मोदी का यह कदम देश को आर्थिक मन्दी से उबारने में क्रांतिकारी साबित होगा लिहाजा वो सीधी आलोचना से बच रही है। कांग्रेस सहित बाकी पार्टियो की परेशानी यह भी है कि उत्तर प्रदेश सहित प्रमुख राज्यो के चुनाव सर पर है और मोदी ने इन दलो के नगदी चंदे को एक झटके में मिटटी बना दिया।अब कंगाली में चुनाव लड़ने का दर्द इन राजनैतिक दलो के चेहरे जर्द किये हुए है।

इसलिए मित्रो इस मुद्रा परिवर्तन को केवल रिश्वतखोरो,मुनाफाखोरो,ड्रगमाफिया,नकली नोट के कारोबार आदि से ही जोड़ कर न देखे….। ये मुद्रा परिवर्तन देश की दिशा और दशा परिवर्तन करने का माद्दा रखता है। इस लिए अगर आप को थोड़ी तकलीफ हो तो उसे देश की जरूरत समझ कर मुस्करा कर सहे। आने वाला कल हिंदुस्तान का है।

-साभार:- सोशल मीडिया

Back to top button