पहले दिन इतनी कमाई करके सारा-कार्तिक की फिल्म ‘लव आज कल’ ने मचाया तहलका…

वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को लेकर पहले से बने बज का फायदा आंकड़ों में साफ नजर आ रहा है. पहले ही दिन कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ने डबल डिजिट में कमाई कर डाली है. रिपोर्ट पर नजर डालें तो ‘लव आज कल’ ने पहले दिन 12.40 करोड़ की कमाई की है.

पहले दिन कमाए इतने

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने फिल्म के आंकड़ों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि लव आज कल ने पहले दिन 12.40 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. इसी के साथ उन्होंने लिखा, ‘पहले दिन लव आज कल ने बेहतरीन कमाई की है. फिल्म को वैलेंटाइन डे के चलते ज्यादा फायदा होता दिखाई दिया है. मेट्रो शहरों की वजह से डबल डिजिट में कमाई हुई है. वही टायर 2 सिटी में आंकड़े कम दिखे हैं. ऐसे में दूसरे और तीसरे दिन फिल्म डबल डिजिट में कमाई कर पाती है या नहीं ये देखने वाली बात होगी’

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक बिपिन नाडकर्णी जल्द ही हिंदी फ़िल्म दरबान के साथ बॉक्स ऑफिस पर धावा बोलने वाले है , जिनमें शरद केलकर, शारिब हाशमी, रसिका दुगल और फ्लोरा सैनी जैसे स्टार शामिल हैं।

अब इम्तियाज अली की फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की कहानी को तो ज्यादा दमदार नहीं बताया गया लेकिन कार्तिक और सारा की केमिस्ट्री पसंद की जा रही है. इसी के चलते पहले दिन बड़ी तादाद में लोग लव आज कल देखने के लिए निकले. बता दें, कार्तिक आर्यन की ये अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बताई जा रही है. ऐसे में जनता का रुझान फिल्म के प्रति बढ़ता है या कमजोर होता है, ये देखने वाली बात होगी.

क्या है फिल्म की कहानी?

बताते चलें इम्तियाज अली निर्देशित लव आज कल साल 2009 में आई थी. पूरे 11 साल बाद इम्तियाज फिर इस फिल्म को दर्शकों के बीच नए चेहरों के साथ लेकर आए हैं, बस बदल गया है इसका कलेवर और अंदाज. फिल्म को मॉर्डन लव स्टोरी से प्रेरित बताया जा रहा है. फिल्म में दिखाया गया है कि आज के जमाने में लोग प्यार भी कर लेते हैं, इकरार भी कर लेते हैं लेकिन इजहार करने से कतराते हैं. फिल्म की कहानी इसी थीम के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई दी है.

अब आने वाले दिनों में फिल्म का लिटमस टेस्ट होना है, क्योंकि सोमवार को अच्छी कमाई करना काफी जरूरी है. अगले हफ्ते आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज होनी है, ऐसे में लव आज कल के पास हेल्दी कलेक्शन करने के लिए ज्यादा समय नहीं है.

Back to top button