पूरी हुई परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की शूटिंग..

परिणीति चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग पूरी कर ली है. परिणीति चोपड़ा ने फिल्म की शूटिंग पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है.

परिणीति ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, ‘तो मैं सात सप्ताह के बाद लंदन से जा रही हूं, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की शूटिंग खत्म हो गई है. मेरे पास भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं. भावनाओं ने मुझे अभिभूत कर दिया है. पहली बार ऐसा हुआ है कि एक फिल्म खत्म होने के बाद भी मेरे साथ रहेगी’.

परिणीति चोपड़ा  ने आगे कहा, ‘एक ऐसा किरदार जो स्थायी रूप से मेरे अंदर रहेगा. मुझे उसकी याद आ रही है. मुझे उस किरदार को निभाना याद आ रहा है. मैं आभारी महसूस कर रही हूं. यह लिखने के दौरान मैं मुस्कुरा रही हूं और इसके साथ मैं घर लौटने वाली हूं. इसे लेकर आशान्वित हूं’.

‘कुछ कुछ होता है’ की अंजली, अब दिखती है बहुत ही खुबसूरत…

बता दें कि ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में परिणीति चोपड़ा  लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस कृति कुल्‍हारी भी नजर आएंगी जो एक ब्रिटिश पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखने जा रही हैं. यह फिल्‍म इसी नाम से बनी फिल्‍म का हिंदी रीमेक है, जिसे निर्देशक रिभू दासगुप्‍ता ने निर्देशित किया था और उस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी नजर आई थीं.

हाल ही में परिणीति चोपड़ा  ने फिल्‍म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का पहला लुक अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अपने इस पहले लुक में परिणीति काफी खतरनाक अंदाज में नजर आ रही हैं. बाथटब में बैठी परिणीति के माथे पर चोट का निशान साफ नजर आ रहा है और उससे खून रिसता नजर आ रहा है. इस पिक्‍चर को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा था कि, ‘कुछ ऐसा, जो इससे पहले मैंने कभी नहीं किया. और यह मेरा अब तक का सबसे मुश्किल किरदार है.’ 

Back to top button