पति पत्नी का ये नया एक्सपेरिमेंट एक दुसरे पर पड़ा भारी, जब Vagina में फंस गया पति का सिर और फिर…

कई लोगों को सेक्स में एक्सपेरिमेंट करना पसंद होता है, पर एक कपल सेक्स में एक्सपेरिमेंट करते-करते ऐसी मुसीबत में पड़ गया कि खून-ख़राबा हो गया.

Alabama के शहर Greensboro में एक बेहद अजीब घटना हुई. यहां का एक कपल सेक्स में कुछ एक्सपेरिमेंट कर रहा था, लेकिन बात इतनी बिगड़ गयी कि उन्हें एम्बुलेंस को बुलाना पड़ गया. Tom का सिर उसकी पत्नी के Vagina में फंस गया था. जी हां, आपने सही पढ़ा है.

ऐसा होने पर उसकी बीवी के Vagina से खून बहने लगा, तब उन्होंने डॉक्टर्स की मदद लेने का फैसला किया.
उनका कॉल रिसीव करने वाली फ़ोन ऑपरेटर, Samantha ने बताया कि जब महिला ने उसके पास कॉल किया और समस्या बताई, तो उसे लगा कि कोई उनसे मज़ाक कर रहा है, फिर भी उन्होंने वहां मदद भेजी.उनकी मदद के लिए पहुंचे Bill Austin ने बताया कि जब भी टॉम हिल रहा था, उसकी बीवी दर्द से चीख रही थी. उसका आधा मुंह फंसा हुआ था, जिसके कारण वो खुद भी परेशानी में था.

सेक्स में ये नया तरीका इस लड़की को पड़ा बेहद महंगा, हो गया ऐसा हाल तस्वीरे देख आप हो जाएगे पागल…

उनका इलाज करने वाले डॉक्टर Frank Olson ने कहा कि इस तरह के एक्सपेरिमेंट बेहद ख़तरनाक हैं और लोगों को इनसे बचना चाहिए.उन्होंने बड़ी मुश्किल से दोनों को अलग किया. लड़की को बहुत इंटर्नल ब्लीडिंग हुई, पर अब वो ठीक है. पति को भी कुछ चोटें आयीं.2007 अक्टूबर के बाद Morrisons पहले कपल हैं, जिन्हें Vagina में सिर फंस जाने के लिए एडमिट किया गया.

Back to top button