पति ने सुहागरात में खाई ऐसी गोली, फिर रात में ही नवविवाहित की हो गई ऐसी हालत की पूरे घरवालों को उठाना पड़ा ये बड़ा कदम…

हाल में जुर्म का मामला उत्तराखंड से सामने आय़ा है। यहां पर कुछ ऐसा हुआ है कि जिसके बारे में जानकर आपका दिल दहल जाएगा। बता दें कि यहां पर एक दूल्हन सुहागरात पर ही अस्पताल पहुंच गई। वहीं दूल्हे पर आरोप लगाया है कि उसने ताकत की दवा खाकर उसके साथ संबंध बनाए और वहशीपन किया।वहीं पीडिता के परिजन हालत देख दूल्हे और उसके परिवार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और अप्राकृतिक संबंध बनाने का मामला दर्ज करवाएं है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  केस दर्ज करवाया है। दूल्हा और उसके परिवार वाले सभी लोग फरार हो गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शेरगंढ की निवासी युवती की शादी देवरिया के युवक से हुई थी।अगले दिन जब दुल्हन अपने ससुराल पहुंची तो उसकी सभी रस्मों को अदा करके स्वागत किया गया।

जब सेक्स के लिए लड़के ने किया सीमेंट का इस्तेमाल, फिर लड़की ने सेक्स के बाद बताई ऐसी हो गयी है मेरी…

लेकिन सुहागरात पर ही दूल्हे ने ताकत की दवाई खाली। क्योंकि वो पत्नी को खुश करना चाहता था। हैरान कर देने वाली बात है कि उसने अपने पत्नी के साथ करीब पांच घंटे तक अप्राकृतिक संबंध बनाए।इसी के चलते उसकी ऐसी हालत हो गई की ना तो वो बोल सकती थी और नहीं विरोध कर सकती थी। इतना ही नहीं जब पत्नी विरोध कर रही थी तो उसने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। ताकि वो चिल्ला ना सके। इस हरकत की वजह से महिला की हालत गंभीर हो गई। लेकिन फिर भी वो रूकने का नाम ही नहीं ले रहा थी।सुबह होते ही बहू ने ये सारी बात अपने सास ससुर बताई। लेकिन इस बात को सुनकर सभी लोग खामोश रहे। जिसके बाद सारी बाते अपने पिता को बताई। डॉक्टरों ने कहा कि उसका ऑपरेशन करना पड़ेगा। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Back to top button