पति ने पत्नी को अपने बॉस के साथ कमरे में किया बंद और फिर….

आजकल जिस्म का बाजार भी सरेआम लगने लगा है और कोई किसी को बेचने में कतराता नहीं है भले ही फिर वह पति ही क्यों ना हो. दरअसल हम ऐसा इस वजह से कह रहे हैं क्योंकि आज हम जिस मामले के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वह कुछ ऐसा ही है. यह मामला गुजरात के अहमदाबाद के नारानपुरा इलाके का है जहाँ रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ जो किया उसके बाद कोई भी पत्नी अपने पति पर यकीन नहीं करेगी. आपको बता दें कि नारानपुरा इलाके में रहने वाले पति ने प्रमोशन के लिए अपनी पत्नी को अपने बॉस के साथ सोने के लिए मजबूर किया.

खबरों की मानें तो युवक ने पत्नी पर जबरन संबंध बनाने के दवाब डाला और ऐसा नहीं करने पर उसके साथ मारपीट की. अब महिला ने यह आरोप लगाया कि शादी के चार साल तक सब ठीक रहा, लेकिन फिर धीरे-धीरे उसके पति के व्यवहार में परिवर्तन आने लगा और वह उसके ऊपर जबरन संबंध बनाने के लिए दवाब डालने लगा. कई बार तो वह उसके साथ अप्रकृतिक संबंध बनाता था और उसे जबरदस्ती शराब और सिगरेट पीने के लिए मजबूर करता था.

पूर्व मेयर को मारी गई थीं 16 गोलियां, पुलिस को इन लोगों पर शक

इसी के साथ महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि उसके पति और ससुर के दूसरी महिलाओं के साथ भी संबंध है और उन महिलाओं की डिमांड पूरी करने के लिए उन दोनों ने महिला के गहनें भी बेच दिए थे. वहीं सबसे संगीन आरोप महिला ने यह लगाया कि उसका पति प्रमोशन के लिए उसे अपने बॉस के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था और जब महिला ने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो युवक ने उसकी पिटाई कर दी. अब इस मामले की जांच की जा रही है.

Back to top button