पति देखता है पोर्न वीडियो, परेशान हुई पत्नी पहुंची सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली: मुंबई की एक महिला अपने पति की आदतों से परेशान होकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। यह महिला पति के पॉर्न देखने से परेशान हैं। ऐसे में उसने पोर्न साइट बंद करने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार महिला ने सुप्रीम कोर्ट को दी अपनी याचिका में लिखा- मेरे पति को पॉर्न की लत काफी देर से लगी और वह इन दिनों अपना ज्यादा वक्त पॉर्न देखने में गुजारते हैं जो इंटरनेट पर आसानी से उपलब्ध है। पॉर्न की वजह से मेरे पति का दिमाग दूषित हो गया है और हमारी शादीशुदा जिंदगी खराब हो गई है।’
महिला ने कहा कि 30 सालों से उनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी लेकिन जबसे उनके पति ने पॉर्न देखना शुरू किया उनकी निजी जिंदगी पर इसका बुरा असर पड़ने लगा। महिला ने बताया कि वह और उनके बच्चे पति की इस लत की वजह से परेशनी झेल रहे हैं।
याचिका दायर करने वाली महिला एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्होंने बताया कि अपने काम के दौरान भी उन्हें ऐसे लोग मिले जिनकी निजी जिंदगी पर पॉर्न की वजह से बुरा असर पड़ा। क्योंकि इंटरनेट पर पॉर्न की भरमार है और आसानी से उस तक पहुंचा जा सकता है। महिला के पति की उम्र 55 साल है। ऐसे में पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाकर पॉर्न साइटों पर बैन की मांग की है। 
Back to top button