पकड़े गए युवक दोनों सहेलियों पर बनाते थे मिलने का दबाव, ये था मामला

  • बलाचौर (लुधियाना).सेंटिनल कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल की नौंवी कक्षा की छात्राओं मनप्रीत और रूपिंदर की मौत के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया है। उनसे अब तक की पूछताछ में यही पता चल पाया है कि दो लड़के इन दोनों सहेलियों से चैट कर उन पर मिलने का दबाव बनाते थे। दूसरे दोनों युवकों को भी इस चैटिंग का पता थी और वे उनका साथ देते थे। ये था मामला…
    पकड़े गए युवक दोनों सहेलियों पर बनाते थे मिलने का दबाव, ये था मामला
     
    सवाल यह है कि लड़कियों की हत्या के लिए यह दोनों लड़के कैसे आरोपी हो गए? ये बात पुलिस अभी साफ नहीं कर पाई है। ऐसे में हो सकता है कि आने वाले दिनों में इस मामले को 302 की बजाए अन्य धाराओं में बदल दिया जाए। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के एक अन्य साथी चक्क सिंगा के कर्णवीर को भी गिरफ्तार किया है। एसएचओ हरजिंदर सिंह ने बताया कि फिलहाल दो लड़कों की लड़कियों से चैटिंग के बारे में पता चला है, जिसमें वे उन पर मिलने का दबाव बनाते थे। जबकि अन्य दो लड़के दोस्ती में उनका साथ देते थे। उन्होंने कहा कि पूछताछ जारी है और यही पता करने की कोशिश की जा रही है कि 21 जुलाई को दोपहर दो बजे से तीन बजे के बीच ऐसा क्या हुआ कि लड़कियों की मौत हो गई।

    ये भी पढ़े: इंस्टाग्राम पर लड़की ने चैटिंग बंद की, एक स्टूडेंट ने दूसरे छात्र को किया किडनैप

     एक हफ्ता पहले नहर में डूबीं थी सेंटिनल स्कूल की दो छात्राएं

    एक सप्ताह पहले 21 जुलाई को सेंटिनल स्कूल की छात्रा मनप्रीत कौर और रूपिंदर कौर स्कूल में छुट्टी के बाद बस से जनता स्वीट्स के पास उतरीं और वहां से टैंपो में बैठकर दोपहर दो बजे के करीब कंगना पुल तक पहुंची। इसके बाद तीन बजे मनप्रीत कौर की लाश कंगना पुल के पास नहर में से मिली जबकि रूपिंदर की लाश बुधवार दोपहर को कंगना पुल से थोड़ी आगे साइफन में फंसी मिली। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया था। इस बीच दोनों लड़कियों के स्कूल बैग कंगना पुल के पास ही मौजूद एक मोटर के पास से मिले थे। अब पुलिस को उनकी बूट जुराबें भी मिल गई हैं। अब तक मामले में कुल चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।
     
     
Back to top button