नोरा फतेही के गाने पर इस लड़की ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख हो जाओगे इसके दीवाने

नोरा फतेही का डांसिंग अंदाज काफी निराला है और उनके डांस के लाखों फैंस हैं. हाल ही में नोरा का नया गाना ‘पेपेटा’ रिलीज हुआ है और रिलीज के साथ ही नोरा का बार्बी गर्ल स्‍टाइल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर नोरा का यह गाना धमाल मचा रहा है. लोगों को भी यह गाना बेहद पसंद आ रहा है, इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

8 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे PRONEETA SWARGIARY नाम के यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की ने जबरदस्त डांस किया है. 15 सितंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 848,480 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक का ये अवतार देख अच्छे-अच्छे हुए पागल, देखे तस्वीरे…

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. अब नोरा की वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा इन दिनों वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में मुख्य भूमिका में दिखने वाली हैं. नोरा इस फिल्म में डांसर की भूमिका में ही नजर आएंगी. यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने की तैयारी है.

Back to top button