नोट बैन पर दुनिया के चौथे सबसे खतरनाक नेता बनेे पीएम मोदी!

दिल्ली। राज्यसभा में बुधवार शाम माहौल गर्म हो गया। कांग्रेस के सांसद प्रमोद तिवारी ने नोट बैन पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद आ‍पत्तिजनक टिप्पणी कर दी। उन्होंने मोदी का दुनिया का चौथा सबसे खतरनाक नेता बताया। उन्होंने कहा, ‘किसी सभ्‍य देश में यह नहीं होता है। जिसने ऐसा किया है, उनके नाम इतिहास में हैं। इनमें गद्दाफी, मुसोलिनी और हिटलर के बाद चौथे नेता पीएम मोदी हैं।’

पाकिस्तान चिल्लाएगा चिल्लाएगा बाप-बाप; ट्रंप घोषित करेंगे आतंकवादी देश

नोट बैन पर दुनिया के चौथे सबसे खतरनाक नेता बनेे पीएम मोदी!नोट बैन पर राज्यसभा में बवाल


राज्यसभा में सांसद प्रमोद तिवारी के इस बयान पर तीखा विरोध देखने को मिला। सरकार की ओर से रविशंकर प्रसाद खुद जवाब देने के लिए उठ गए। उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, ‘हिटलर, मुसोलिनी और गद्दाफी जैसे नेताओं की पीएम मोदी से तुलना शर्मनाक है। यह पूरी तरह से गलत बयान है। भाजपा इसकी निंदा करती है।’

इससे भी तीखा विरोध सोशल मीडिया पर देखने को मिला। ट्विटर पर लोगों का गुस्सा प्रमोद तिवारी पर भड़क उठा। ट्वीट किए गए कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी हिटलर होते तो प्रमोदजी की जुबानी ही नहीं चलती।

अब-तक का सबसे बड़ा खुलासा: किस पार्टी के पास है कितना कालाधन??

कई लोगों ने इसे कांग्रेस की वोटबैंक की नीति करार दिया और कहा कि अब यूपी में कांग्रेस की चार से पांच सीटें पक्की हो गई हैं।


कालेधन पर प्रमोद तिवारी का यह बयान कांग्रेस पर भारी भी पड़ा। ट्विटर पर कहा गया, ‘सभ्य देश में तो इमेरजेंसी भी नहीं लगती, जो आपकी पार्टी ने 1975 में लगाई थी।

PM मोदी के इस नए महाफैसले से धुंआ उड़ाने वाले अब हो जाएंगे धुंआ

बोलने से पहले सोच लो।’ तो कुछ लोगों ने पूछा कि कालाधन डूबने का कांग्रेस को इतना गम क्यों है।

Back to top button