नोटबंदी पर ऐसा हुआ तो ‘मोदी, मोदी’ का मंत्र जपेंगें केजरीवाल

नई दिल्ली। रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर नोटबैन से भ्रष्टाचार और काले धन की समस्या खत्म हो गई, तो वह ‘मोदी, मोदी’ मंत्र का जाप करेंगे। इस दौरान उन्होंने अपनी मांग को दोहराते हुए प्रधानमंत्री से नोटबंदी के फैसले को वापस लेने को कहा। केजरीवाल ने कहा कि इस फैसले से देश की अर्थव्यवस्था नष्ट हो जाएगी।नोटबंदी पर ऐसा हुआ

केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री एक दिन में कई बार अपने कपड़े बदलते हैं। मगर, वह लोगों को नोटबंदी के कारण लोगों को कुछ समय बलिदान करने का उपदेश दे रहे हैं। मोदी के इस फैसले के कारण मजदूर, किसान और व्यापारी बर्बाद हो रहे हैं, लोगों की नौकरियां जा रही हैं, लेकिन प्रधानमंत्री अपने कपड़े बदलने में लगे हैं।

मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, आज से इंटरनेट और कॉलिंग फ्री, सिम भी मुफ्त

दिल्ली के मुखयमंत्री यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मोदी जी, आप जो कुछ भी कहते हैं, पहले उसे खुद पर लागू करें। बवाना में व्यापारियों की एक सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि कई मोर्चों पर प्रधानमंत्री के साथ उनके मतभेद है। मगर, यदि वह स्वच्छ भारत अभियान, योग दिवस की तरह अच्छा काम करते हैं, तो वे हमें अपने साथ खड़ा पाएंगे।

बड़ी खबर: नकली नोट कारोबार में शामिल हैं ममता बनर्जी के नजदीकी

कुछ व्यापारियों ने इस दौरान मोदी-मोदी का नारा बुलंद किया। तब केजरीवाल ने कहा कि यदि नोटबंदी के कारण वास्तव में भ्रष्टाचार और काले धन का मामला खत्म हो जाता है, तो वह भी ‘मोदी, मोदी’ का नाम जाप करेंगे। अन्ना जी के साथ भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के दौरान हमने अपनी जान जोखिम में डाली थी।

अभी-अभी: सरकार का बड़ा ऐलान 30 दिसंबर के बाद डबल होगें बैंक में जमा आपके पैसे

उन्होंने आगे कहा कि हमने स्वच्छ भारत अभियान और योग दिवस के प्रधानमंत्री के कदम का स्वागत किया था। मगर, मोदी ने नोटबंदी को लागू करके गलत किया है और हम इसका विरोध करेंगे। भाजपा देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर देगी। नोटबंदी के कारण पैदा हुई अराजकता का जल्द कोई समाधान होता नहीं दिख रहा है।

अमेरिकी अखबार का खुलासा, भारत से दो करोड़ मुस्लिमों को भगाने की तैयारी

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने अपने कॉर्पोरेट दोस्तों को लाभ देने के लिए नोटबंदी की है, जिन्होंने भारी कर्ज ले रखा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी से पैदा होने वाली समस्याओं को दूर करने के लिए लोगों से 50 दिनों का समय मांगा है। मगर, वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि चीजों को सही करने में छह महीने का समय लगेगा।

Back to top button