दो साल की बेटी को अचानक होने लगी ब्लीडिंग, डायपर देखा तो मां रह गई हैरान

आज के दौर में सावधानी हर व्यक्ति का पहला अहम काम होना चाहिए वरना दुर्घटना किसी भी वक्त और किसी के भी साथ घट सकती है।दो साल की बेटी को अचानक होने लगी ब्लीडिंग, डायपर देखा तो मां रह गई हैरान

स्कॉटलैंड की रहने वाली एक महिला की दो साल की बच्ची के साथ जो हुआ उसे सुनकर दुनिया के हर मां बाप की रूह कांप जाएगी। लेकिन इस जानकारी के बाद आप सजग जरूर हो जाएंगे। 

स्कॉटलैंड की रहने वाली एक महिला कि उसकी दो साल की बेटी को अचानक ब्लीडिंग होने लगी जिसे देखकर महिला एकदम घबरा गयी। पहले तो उसे समझ ही नहीं आया की ये कैसे हो गया। महिला का नाम शेर्लोट डाउनी है।

घबराई हुई मां के अनुसार सुपरमार्केट ब्रांड लिटिल एंजल्स की डायपर के अंदर कांच का टुकड़ा मिला। जो बेहद भयावह था क्योंकि अगर महिला ने सही समय पर जांच न की होती तो इसकी वजह से बच्ची के साथ कुछ भी हो सकता था।

महिला के अनुसार वो इसी कंपनी का डायपर अपनी बच्ची के लिए खरीदती हैं। जब तक बेटी को उस नुकीले शीशे से चोट नहीं लगी और वो रोने लगी, तब तक वह इस बात से बिलकुल अनजान थीं की डायपर में ऐसी भी कोई चीज हो सकती थी।

स्कॉटलैंड के डनफ्रेमलाइन की 27 वर्षीय शार्लेट ने अन्य माता-पिता को सावधान रहने की चेतावनी दी है। साथ ही, दावा किया है कि डायपर कंपनी अस्दा को उनकी शिकायत को अधिक गंभीरता से लेना होगा नहीं तो वह कोर्ट तक मामला लेकर जाएंगी।

दो बच्चों की मां शार्लेट चिंतित हैं कि उनकी बेटी को कांच से संक्रमण हो सकता है, ये एक बेहद गंभीर मामला है।इस चौंकाने वाली घटना के बारे में बताते हुए शार्लेट ने कहा, “इसे लगाने के लगभग 30 मिनट बाद, बच्ची रोने लगी, यह काफी दर्दनाक था लेकिन फिलहाल बच्ची खतरे से बाहर है।

डायपर कंपनी अस्दा के प्रवक्ता के अनुसार, हमें अपने लिटिल एंजल्स डायपर पर बेहद गर्व है, इसलिए हम इस शिकायत को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और मिस शार्लोट की शिकायत को सुनकर हमें खेद है।

Back to top button