ये दो राशि के लड़के शादी के बाद भी रखते हैं परायी स्त्री से संबंध, लडकियां ध्यान दे कही आप वाला तो नही…

कई पुरुष ऐसे होते हैं जो शादी शुदा होने के बाद भी दूसरी लड़कियों के चक्कर में पड़े रहते हैं। घर में पत्नी होने के बाद भी वो दूसरी महिलाओं से रिश्ता रखते हैं जिससे वो खुद की और अपनी पत्नी की ज़िन्दगी को बर्बाद कर लेते हैं। अापने भी देखा होगा कई पुरुषों को जो ऐसा ही करते हैं. लेकिन आपको बता दें दो राशि वाले पुरुष ऐसे होते हैं जो शादी शुदा होने के बाद भी परायी स्त्री से संबंध रखते हैं….

मेष

मेष राशि वाले समझदार होते हैं और अपनी पत्नी को खुश भी रखते हैं साथ ही परिवार का ध्यान भी रखते हैं। वहीं ये लोग ऐसे भी होते हैं जो दूसरी महिलाओं के ख़याल में खोये रहते हैं। ऐसे लोगों को आम तौर पर हम चालक कहते हैं जो दीखते तो सीधे हैं लेकिन अंदर से कैसे होते हैं ये तो वही जानते हैं। यहाँ तक कि वो अपनी पत्नी के साथ बेहद ही अच्छा स्वभाव रखते हैं और प्यार देने का नाटक भी करते हैं जिससे उनकी पत्नी को थोड़ा भी शक नहीं होता। इसी के चलते वो बाहर संबंध बनाते हैं और अफेयर रखते हैं।भगवान कृष्ण ने कुरुक्षेत्र को ही चुना था युद्ध के लिए जानिए….

मकर

मकर राशि वाले लोग दिमाग से बहुत चालक होते हैं. किसके सामने कैसा व्यवहार करना है ये अच्छे से जानते हैं। ऐसे लोग शादी के बाद भी दूसरी लड़कियों से अफेयर रखते हैं। बहुत बार ये लड़कियों के चक्कर में परेशानी में फंस जाते हैं लेकिन उसके बाद भी ये नहीं समझते। सब कुछ हो जाने के बाद भी ये अपने घर में अफेयर की खबर भी नहीं लगने देते।

Back to top button