दो बच्चों की मां से हो गया नाबालिग को प्यार, फिर से हो गई प्रेंगनेट

प्यार चाहे कुंवारी लड़की से हो या फिर दो बच्चों की मां से, बस हो गया। ब्रिटेन की डरहाम सिटी में रहने वाली 31 साल की कैथलीन मार्टिन की लव स्टोरी भी ऐसी ही है। कैथलीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी का राज बताते हुए कहा कि, 2015 में उनका तलाक हो गया था। उस समय वे 2  बेटों (बड़ा 11 और छोटा 3 साल)  की मां थीं। इसी दौरान फेसबुक पर उनकी 16 साल के जैक कुसाइल नाम के लड़के से दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। अब कैथलीन के जैक से 9 महीने का बेटा भी है।दो बच्चों की मां से हो गया नाबालिग को प्यार

इन फेसबुक फ्रेंड्स की रोजाना बातचीत होने लगी। एक दिन कैथलीन ने जैक से गार्डनिंग के लिए मदद मांगी। ऐसे में जैक कैथलीन की मदद के लिए उनके घर जा पहुंचा और ये उनकी पहली मुलाकात बन गई। बस फिर क्या था इसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे। कैथलीन ने कहा कि जैक से पहली ही मुलाकात में उन्हें उससे प्यार हो गया था, लेकिन वे उसे प्रपोज नहीं कर पा रही थी, क्योंंकि वह उनसे आधी उम्र का था। फिर भी उन्होंने उसे प्रपोज कर दिया।

इस दुनिया में कई ऐसे जगह हैं जहाँ नौकरी पाने के लिए उतारने पड़ते है कपड़े

कैथलीन ने बताया कि, जैक की मां को जब इस बात का पता चला तो वे बहुत नाराज हुईं। उन्हें हमारे रिलेशनशिप के बारे में करीब 4-5 महीनों बाद पता चला। वे हमेशा जैक से यही कहती थीं कि कैथलीन तुमसे दोगुनी उम्र की है। लेकिन, जब उन्हें पता चला कि मैं जैक के बच्चे की मां बनने वाली हूं तो उन्होंने हमारे रिलेशन को स्वीकार कर लिया।

 

 

 

 

 

 
Back to top button