अभी-अभी: चल रही थी रक्षाबंधन की तैयारी पर बेरहम ने ली भाई की जान बहन गंभीर

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से रविवार की सुबह एक मासूम की दर्दनॉक मौत हो गई, जबकि उसकी बहन गंभीर रुप से घायल है। हादसा खेत में 11 हजार वोल्ट का तार टूट कर गिरने से हुआ।अभी-अभी: चल रही थी रक्षाबंधन की तैयारी पर बेरहम ने ली भाई की जान बहन गंभीर

दादी के साथ दोनों मासूम खेत में गए थे, इसी दौरान वे करंट की चपेट में आ गए। रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के जोकहा खास गांव के रहने वाले सुनील निषाद की बेटी दिव्या (6 वर्ष) और बेटा अनुज (4वर्ष) रविवार को अपनी दादी के साथ खेत में गए थे। गांव के बाहर खेत के ऊपर से 11 हजार वोल्ट का तार गुजरा हुआ है। उसरा उपकेंद्र से आने वाला यह तार बीती रात टूट कर खेत मेें गिरा हुआ था।

अमेरिका ने पाकिस्तान को दी बड़ी चेतावनी, कहा-आतंकवाद पर नहीं चलेगी ‘दोगली नीति’

इसी दौरान दिव्या और अनुज खेलते हुए तार के पास चले गए। अनुज ने जमीन पर गिरे हुए तार को हाथ से पकड़ लिया, उसकी चीख सुन कर पहुंची नव्या भी करंट की चपेट में आ गई। दादी के शोर मचाने पर आस पास के खेतों में काम कर रहे लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे। परिजन दोनों बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने अनुज को मृत घोषित कर दिया।

इस मुस्लिम नेता ने PM मोदी की जमकर तारीफ, कहा- नरेंद्र मोदी अल्लाह का अवतार हैं

जबकि दिब्या की स्थिति गंभीर देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। अनुज की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। डाक्टरों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Back to top button