ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत सिक्योरिटी गार्ड, जीत चुकी है मिस वर्ल्ड न्यूड ब्यूटी कॉन्टेस्ट- देखिये PHOTOS

स्ट्रेलिया की Isabelle Deltore को दुनिया की सबसे खूबसूरत सिक्योरिटी गार्ड माना जाता है। इसाबेल 29 की उम्र तक ऑस्ट्रेलिया की एक हाई सिक्युरिटी जेल में गार्ड की जॉब करती थीं। हालांकि, अब वे मिस वर्ल्ड न्यूड ब्यूटी कॉन्टेस्ट का टाइटल दो बार जीत चुकी हैं।

कैदियों की वजह से बनीं मॉडल…

– इसाबेल ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वे सुपरमॉडल कैदियों की वजह से बनीं हैं। उन्होंने कहा कि वे जहां जॉब करती थीं उस जेल के कैदी और कुछ साथी ऑफिसर उन्हें दिनभर घूरते रहते थे। कुछ कैदी उनपर अश्लील कमेंट्स करते रहते थे जिस वजह से उनका जॉब करना मुश्किल हो गया था।
– एक बार एक कैदी ने उनपर अश्लील कमेंट करते हुए कहा कि उसे मॉडलिंग करनी चाहिए। तभी इसाबेल के दिमाग में मॉडलिंग करने की इच्छा जागी। उन्होंने सोचा कि अगर लोग उनकी खूबसूरती के इतने ही दीवाने हैं, तो क्यों न इससे पैसे कमाए जाएं।

फिर बनीं स्ट्रिप डांसर

– इसाबेल ने इसके बाद मॉडलिंग करने की ठान ली। इस बीच उन्होंने एक क्लब में स्ट्रिप डांस किया। उन्होंने बताया कि जब वे पहली बार स्ट्रिप डांस करने पहुंची तो उन्होंने एक ही दिन में इतने पैसे कमा लिए जितना वे अपनी जॉब से दो हफ्ते में कमाती थीं। उसी रात 4 बजे उन्होंने मेल करके अपनी सिक्युरिटी गार्ड की जॉब से रिजाइन कर दिया।ये भी पढ़ें: जब ट्रांसप्लांट करवाकर लड़की से बनी किन्नर, फिर झेलनी पड़ी ये बड़ी मुश्किलें…

Back to top button