दुनिया भर में फेमस है यह सूअर, मुंह से ब्रश लेकर ऐसे बनाती है बेहतरीन पेंटिंग.. देखें पूरा वीडियो

अब तक आपने सूअरों (Pig) को गंध मचाते हुए और घूमते हुए देखा होगा, लेकिन कभी किसी कलाकार सूअर को नहीं देखा होगा. पिगकासो (Pigcasso) नाम की सूअर पेंटर है जो अपने मुंह में ब्रश पकड़कर बेहतरीन पेंटिंग बनाती है. इसका नाम मशहूर पेंटर पिकासो (Pablo Picasso) से इंस्पायर होकर रखा गया है. दक्षिण अफ्रीका का ये सूअर दुनिया भर में फेमस हो रहा है. इसकी बनाई हुई पेंटिंग्स दुनिया भर में मशहूर हो रही है और पेंटिंग्स की प्रदर्शनी भी लगाई जा रही है.

पिगकासो एक मादा सूअर है, ये 21 महीने की है. इसकी पेंटिंग को 3000 पाउंड्स में बेची जा चुकी है. अब तक पिगकासो की 44 पेंटिंग्स कई देशों में खरीदी जा चुकी है. पिगकासो की मालकिन ने बताया कि ये जब छोटी थी तब उसने काम करने वाले कर्मचारी का रंगने वाला ब्रश अपने मुंह में उठा लिया और इधर उधर फिराने लगी. जिसके बाद उसकी मालकिन ने उसे कैनवास देने का फैसला किया. पिगकासो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है जिसमें वो पिंक कार्पेट पर चलकर अपनी पेंटिंग की प्रदर्शनी में जाती हुई दिखाई दे रही है.

वीडियो: तो इसलिए उम्र बढ़ने के साथ महिलाओं में घटती जाती है सेक्‍स इच्छा, वीडियो देख आपको भी हो जाएगा यकीन…

पिगकासो जब तक जागती है उसके मुंह में पेंटिंग ब्रश ही होता है. इसके अलावा वो खाती और सोती है. पिगकासो की पेंटिंग्स की दो प्रदर्शनी भी केपटाउन में पिछले महीने लग चुकी है. अगले महीने उसकी पेंटिंग सेंट्रल लंदन में लगने वाली है.

लिंक पर क्लिक कर देखे पूरा वीडियो…

Back to top button