क्या आप जानते हैं दीपिका पादुकोण आज किसकी वजह से है हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

महज 10 साल के करियर में दीपिका पादुकोण मायानगरी में अपनी अलग पहचान बना ली है। इस दौरान उनकी निजी जिंदगी में भले ही कई उतार चढ़ाव आए हों, लेकिन पेशेवर जिंदगी की रफ्तार कम नहीं हुई। इतनी बड़ी इंडस्ट्री में क्या उन्होंने ऐसा अपने दम पर हासिल किया? शायद उनके पिता इसके लिए किसी और के शुक्रगुजार हैं…
 

क्या आप जानते हैं दीपिका पादुकोण आज किसकी वजह से है हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण का मानना है कि दीपिका आज जो कुछ भी हैं शाहरुख खान और फराह खान की वजह से हैं क्योंकि उन्होंने ही अपनी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में दीपिका को पहला मौका दिया। दीपिका का परिवार चाहता है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में ऐसे ही उनका सितारा बुलंद होता रहे।
 क्या आप जानते हैं दीपिका पादुकोण आज किसकी वजह से है हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

प्रकाश पादुकोण ने बताया कि उन्हें पहले से ही पता था कि दीपिका का रुझान मॉडलिंग की तरफ है। ‘पिंकविला’ को दिये इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘पहली बार अपनी बेटी को बड़े पर्दे पर देखकर हम खुशी से पागल हो गए थे। फिल्म जब बॉक्स ऑफिस पर हिट घोषित हुई तो हमारी खुशी दोगुनी हो गई थी।’ हालांकि दीपिका पादुकोण की फैमिली को उनकी और रणवीर सिंह की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ सबसे ज्यादा पसंद है। 
 फिल्म ‘पद्मावती’ में लीड रोल निभा रहीं दीपिका पादुकोण को फिल्म की वजह से जान से मारने तक की धमकी मिली है। बावजूद इसके उनके परिवार वालों को फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उन्हें कानून पर भरोसा है और वह विवादों पर ध्यान देकर अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते।
Back to top button