दीपिका का ऐसा सेक्सी रूप आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

दिनेश विजान के द्वारा डायरेक्ट की गयी ये पहली फिल्म है। इस फिल्म ‘राब्ता’ का ट्रेलर तो पहले ही रिलीज हो गया है। जो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है अब इस फिल्म में एक ऐसे शख्स की इंट्री हुई है जिसेके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था। दरअसल, फिल्म ‘राब्ता’ के टीजर में दीपिका पादुकोण एक बहुत ही हॉट एंड सेक्सी लुक में नजर आ रहीं हैं।

 

‘राब्ता’ का टीजर रिलीज, कहीं भारी न पड़ जाएं दीपिका पादुकोण कृति और सुशांत पर

मेकर्स ने दीपिका पादुकोणे के सॉन्ग का टीजर लॉन्च किया है, जिसमें वो बेहद सेक्सी नज़र आ रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में दीपिका एक स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस है। हाल ही में फिल्‍म का फर्स्‍ट पोस्टर भी रिलीज हुआ था जिसमें कृति, सुशांत को किस करती नजर आई थीं। शुरुआत से ही दोनों स्‍टार्स इस फिल्‍म को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं। लेकिन अब लग रहा  है कि  ‘राब्ता’ के इस गाने में दीपिका को देख कहीं वो सुशांत और कृति पर हावी न हो जाएं।

यह भी पढ़े: अभी-अभी: बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर की हुई मौत, पूरे देश में शोक की लहर

इस फिल्‍म से प्रोड्यूसर दिनेश विजान डायरेक्‍शन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म ‘राब्ता’ को सिर्फ एक रोमांटिक फिल्म कहना गलत होगा, क्योंकि इसमें रोमांस के साथ-साथ थ्रिलर और एक्शन भी है। कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म के लिए पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं। दिनेश विजन और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी।

 
Back to top button