दिल्ली में बेखौफ बदमाशों की खौफनाक करतूत, हुई सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

राजधानी दिल्ली को देश का सबसे सुरक्षित शहर माना जाता है और यहां रहने वाले नागरिकों को सबसे ज्य़ादा महफूज. लेकिन सोशल मीडिया में कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो दिल्ली में बढ़ते अपराध और बदमाशों के बुलंद हौंसलों की कहानी बयां कर रहे हैं.दिल्ली में बेखौफ बदमाशों की खौफनाक करतूत, हुई सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से आज तक को मिल हैं. जिन्हें देखकर आपकी सोच बदल जाएगी. इस वीडियो को देखकर आपको पता चलेगा कि अपराधी बेखौफ होकर रात के अंधेरे में दिल्ली की सड़कों पर घूमते हैं. पुलिस को चुनौती देकर वारदातों को अंजाम देते हैं.

वायरल हो रही वीडियो बवाना इंडस्ट्रियल एरिया के सेक्टर 2 की है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर कोई भी शख्स हैरान हो जाएगा. 9 फरवरी की अल सुबह या कहिए कि आधी रात को 3:30 बजे कुछ बदमाश एक फैक्ट्री के गेट पर पहुंचते हैं. उनके हाथों में हथियार साफ देखे जा सकते हैं.

सैमसंग उपाध्यक्ष जे वाई ली पर दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति को रिश्वत देने का आरोप

वे बदमाश फैक्ट्री के गेट को तोड़ने की पुरजोर कोशिश में जुटे हैं. और आखिरकार उन्हें कामयाबी मिल ही जाती है. वे गेट में बने छोटे दरवाजे का ताला तोड़कर फैक्ट्री में दाखिल हो जाते हैं. और वारदात को अंजाम देकर वहां से निकल जाते हैं. ये केवल एक घटना नहीं है. ये गिरोह पूरे इलाके में आतंक मचा रहा है.

वीडियो को वायरल करने वालों के कहना है कि जब इस बारे में पुलिस को शिकायत की जा जाती है, तो पुलिस मौके पर नहीं आती. मुकदमा लिखवाया जाता है तो उस पर कार्रवाई नहीं होती. ये वीडियो दिल्ली में खूब वायरल हो रहे हैं. लेकिन पुलिस खामोश बैठी है.

इस पाकिस्तान स्टंट मैन का कारनामा देखकर हो जाएंगे भौंचक

वीडियो वायरल करने वाले लोगों से अपील कर रहे हैं कि इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर किया जाए ताकि इन लोगों की पहचान की जा सके और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सके. अभी तक इस मामले में पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

Back to top button