दिल्ली पुलिस के हवलदार ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

नई दिल्ली.गुरुवार देर रात रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के शाहबाद डेरी इलाके में दिल्ली पुलिस के हवलदार हरभगवान ने खुद को सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मूल रूप से बठिंडा निवासी हरभगवान चार साल से शाहबाद डेरी थाना में तैनात था।
दिल्ली पुलिस के हवलदार ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, मौत
 
फिलहाल वह परिवार के साथ रोहिणी के अवंतिका सेक्टर-1 में रहता था। शुरूआती जांच में पता चला है कि उसने घरेलू कलह से परेशान होकर यह कदम उठाया। उनके मोबाइल पर घर से मिस्ड कॉल भी आई हुई है।

ये भी पढ़े: GST काउंसिल दूर करेगी इंडस्ट्री की दिक्कतें, ऑफिशियल्स की 18 टीम बनाई

जानकारी के अनुसार गुरुवार को हरभगवान अपने साथी पुलिसकर्मी के साथ शाहबाद डेरी एरिया के ही एक मकान में गश्त पर थे। तभी उन्होंने रिवॉल्वर जबड़े के नीचे लगाकर गोली मार ली। उनका साथी राजेश उन्हें रोकने के लिए लपका लेकिन तब तक गोली चल चुकी थी। गोली हरभगवान के सिर को चीरती हुई निकलकर राजेश के कंधे में जा लगी, हर भगवान और राजेश को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाॅक्टरों ने हर भगवान को मृत घोषित कर दिया वहीं, राजेश का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। घटना के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों से जानकारी लेने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने इस घटना पर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। बताया जा रहा है कि राजेश के होश में आने का इंतजार कर रही है जिससे घटना के बारे में छानबीन हो सके।
Back to top button