चौक के पास रातभर युवती से बनाये गये अप्राकृतिक संबंध, और होता रहा कुछ ऐसा जानकर हिल जायेंगे आप

नई दिल्ली । दिल्ली के ग्रीन पार्क इलाके में स्थित अंसल भवन के पास से एक 29 वर्षीय युवती को अगवा कर टैक्सी चालक ने लूटपाट की और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी कार चालक महिला को ग्रेटर नोएडा स्थित परी चौक के पास सुनसान इलाके में फेंककर फरार हो गया था। युवती की मानें तो उसके साथ दोनों ने अप्राकृतिक संबंध भी बनाए।

चौक के पास रातभर युवती से बनाये गये अप्राकृतिक संबंध, और होता रहा कुछ ऐसा जानकर हिल जायेंगे आपजैसे-तैसे पीड़िता घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद इसकी शिकायत पुलिस से की गई। हौज खास थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार को लूटपाट व सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

वहीं, डीसीपी साउथ ईश्वर सिंह का कहना है कि शुरुआती जांच में पीड़िता के बयान में विरोधाभाष है। हम इसकी पड़ताल कर रहे हैं। 

रोहिणी निवासी पीड़िता बुधवार शाम को मेंहदीपुर बालाजी जाने के लिए सराय काले खां बस अड्डा पहुंची थी। देरी से पहुंचने के कारण बस जा चुकी थी। उसने रोहिणी स्थित घर जाने के लिए ऑटो चालक से बातचीत की, लेकिन चालक ने उसे बताया कि वह नहीं जाएगा।

हालांकि महिला को उस स्थान पर छोड़ देगा, जहां से रोहिणी जाने के लिए वाहन मिल जाएंगे। ऑटो ने उसे ग्रीन पार्क इलाके में अंसल भवन के पास खेल गांव में छोड़ दिया। कुछ समय बाद युवती के सामने एक टैक्सी चालक आकर रुका तो युवती ने उससे रोहिणी जाने के लिए पूछा।

चालक ने 550 रुपये मांगे इसके बाद युवती कार में बैठ गई। इसी बीच कार चालक ने धौलाकुआं के पास एक अन्य युवक को बैठा लिया।

कुछ दूरी तय करने के बाद बैठे युवक ने पिस्तौल निकाल ली और युवती को ग्रेटर नोएडा स्थित परी चौक इलाके में ले गए, जहां पहले मोबाइल फोन, करीब 1200 रुपये नकदी, सोने-चांदी के आभूषण लूट लिए। बाद में दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोप है कि युवती से अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। युवती किसी को इस बारे में नहीं बताए इसके लिए मोबाइल से वीडियो भी बना ली। सुबह करीब पांच बजे महिला को सुनसान इलाके में फेंक कर फरार हो गए। जानकारी मिलने पर पहले परिजन सफदरजंग एंक्लेव थाना पहुंचे, जहां से उन्हें हौजखास थाना भेजा गया। 

 
Back to top button