‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही का देखे ये अनोखा अवतार, वीडियो देख फैंस हुए पागल

सोशल मीडिया पर ‘दिलबर गर्ल’ के नाम से मशहुर बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही बहुत एक्टिव रहती हैं. नोरा आए दिन अपने फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. नोरा काफी खूबसूरत हैं और साथ ही काफी बोल्ड भी हैं. नोरा अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं, इसलिए उनके डांस के अलावा लोग उनकी फिटनेस का भी कायल हैं. नोरा के चाहने वालों की एक बड़ी तादात है.

अपनी कुछ तस्वीरें इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो कहर ढा रही हैं. तस्वीरों में नोरा काफी बोल्ड लग रही हैं और उतनी ही ग्लैमरस भी. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की बॉडी फिटेड ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है और रेड लिपस्टिक लगाई हुई है. ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग बैग और मैचिंग फुटवेयर कैरी किए हैं. ओवरऑल नारा का ये लुक बहुत खूबसूरत है.

विदेशों में भी ‘वॉर’ के दीवाने हुए लोग, विदेशी भी देख रहे रितिक की फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में नोरा का ‘मरजावां’ फिल्म का ‘एक तो कम जिंदगानी’ रिलीज हुआ है जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इससे पहले वो स्त्री के ‘कमरिया’, ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ और ‘बाटला हाउस’ के ‘साकी साकी’ गाने में नजर आ चुकी हैं.’सत्यमेव जयते’ का ‘दिलबर’ गाना तो  इतना फेमस हुआ था कि नोरा को दिलबर गर्ल के नाम से ही जाना जाने लगा.

Back to top button