थोड़े से उपाय से प्रसन्न हो जाते हैं भगवान गणेश, कीजिए बस ये एक काम …

विद्या, बुद्धि और शक्ति देने में भगवान श्री गणेश जी किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। भगवान श्री गणेश थोड़े से में ही प्रसन्न हो जाते हैं। भगवान श्री गणेश को प्रसन्न करने के लिए बुधवार अति श्रेष्ठ है।  इस दिन भगवान जल्द प्रसन्न हो जाते हैं। ज्योतिषीय और धार्मिक विश्लेषकों से मिली जानकारी के अनुसार भगवान को प्रसन्न करने के कुछ उपाय हैं।थोड़े से उपाय से प्रसन्न हो जाते हैं भगवान गणेश, कीजिए बस ये एक काम ...

इन उपायों में एक उपाय यह है कि आपके जीवन में बहुत से परेशानियां हैं और कम नहीं हो रही हैं तो आप बुधवार के दिन किसी हाथी को हरा चारा खिलाऐं और गणेश मंदिर जाकर भगवान श्रीगणेश से परेशानियों का निदान करने के लिए प्रर्थाना की जा सकती है। 

बुधवार को शुद्ध मन से स्नान आदि से निवृत्त होकर भगवान को चंदन कुमकुम आदि अर्पित कर सकते हैं साथ ही उं गं गणपतयै नमः मंत्र लिखकर भगवान को बूंदी के लड्डू का भोग लगा सकते हैं। भगवान री गणेश को 21 गुड़ के ढेले दुर्वा और पुष्प् अर्पित कर अपनी मनोकामना की याचना करने से मनोकामना पूर्ण होती है। भगवान अपने भक्त की रक्षा करते हैं। बुधवार की आराधना बेहद फलदायी होती है।

Back to top button